कौन है तुनिशा शर्मा

Who is Tunisha sharma:- तुनिशा शर्मा का जन्म 4 जनवरी 2002 को चंडीगढ़ में हुआ था। (कौन है तुनिशा शर्मा) तूनिशा ने सोनी टीवी सीरियल ‘महाराणा प्रताप’ से अपने टीवी कैरियर की शुरुआत करी थी। और फिर उन्होंने ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ जैसे सीरियल में भी काम किया। वह बॉलीवुड में अपना पहला कदम साल 2016 में रखी।

तूनिशा शर्मा फितूर फिल्म में कैटरीना कैफ के बचपन का किरदार बखूबी निभाया। 2016 मे बॉलीवुड की आई फिल्म ‘बार बार देखो’ और ‘कहानी 2’ में भी उन्होंने काम किया। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में कैमियो भी किया था। साल 2017 में तुनिशा ने ‘शेरे पंजाब’,’ महाराजा रणजीत सिंह’ में बहुत ही दमदार एक्टिंग की। साल 2018 और 19 तक उन्होंने कलर्स टीवी के शो ‘इंटरनेट वाला लव’ में भी अपने रोल को बखूबी निभाया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2023 में 3 मंकी नाम की एक फिल्म आने वाली है जिसमें अर्जुन रामपाल लीड रोल में नजर आएंगे और इसे अब्बास मस्तान बना रहे हैं इस फिल्म में भी उन्होंने काम किया है।

also read this:- https://hindwatch.in/arjun-tendelkar-ne-banaya-120-ran/

 

साल 2019 में ही तुनिशा की एक और सीरियल ‘इश्क सुभान अल्लाह’ भी काफी फेमस हुई। 2021 में फिर उन्होंने ‘हीरो गायब मोड ऑन’ के सीजन 2 में काम किया और वर्तमान में वह ‘अलीबाबा’ सीरियल में लीड रोल की भूमिका निभा रही थी। और उनके ऑपोजिट किरदार में शीजान मोहम्मद खान थे।

24 दिसंबर 2022 की सुबह उनके आत्महत्या की खबर सामने आई उस समय वह अपने टीवी सीरियल के शो अलीबाबा की शूटिंग कर रही थी।शूटिंग सेट पर ही उनकी बाडी मेकअप रूम में मिली। उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 तुनिशा शर्मा के मृत्यु के घटना के बाद मुंबई पुलिस ‘अलिबाबा’ के सेट पर पहुंची और सेट पर मौजूद दूसरे कलाकारों से पूछताछ करना शुरू कर दीं। बता दें कि उनके ऑपोजिट किरदार निभा रहे शीजान खान के मेकअप रूम में उनकी डेड बॉडी मिली। उस समय सीजान खान अपने हिस्से की शूटिंग कर रहे थे। जब वह शूटिंग खत्म करने के बाद मेकअप रूम में पहुंचे तो अंदर से दरवाजा बंद पाया बाद में उसे तोड़ा गया तो वहां पर तुनिशा की कथित सुसाइड का पता चला।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह की बताई जा रही है कि वह फिल्म सेट पर काम करने के दौरान वॉशरूम में गई और काफी देर तक नहीं लौटने के बाद जब दरवाजा को तोड़ा गया तो उनकी लाश अंदर लटकती हुई मिली।

कौन है तुनिशा शर्मा? जिसकी आत्महत्या की घटना सामने आ रही है।

 

फिर उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दी। तनुषा का शव पोस्टमार्टम के लिए भिवारी के अस्पताल भेजा गया।

तुनिशा अभी केवल 20 साल ही की थी और इतनी कम उम्र में ही सुसाइड की खबर सामने आने से लोग अचंभित है। किसी को यह बात समझ ही नहीं आ रही कि आखिर तुनिशा ने सुसाइड क्यों की?

also read this:- https://hindwatch.in/credit-card-bill-payment-penalty/

 

सुसाइड से कुछ घंटे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट भी शेयर करी थी। इस पोस्ट में उन्होंने अपने फोटो के साथ लिखी थी “जो लोग अपने जुनून को लेकर आगे बढ़ते हैं वे कभी भी रुकते नहीं “

उनकी मौत की खबर सुनकर उनके फैंस काफी उदास है। और वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी श्रद्धांजलि पेश कर रहे हैं।

हाल ही के कुछ वर्षों में फिल्मी दुनिया के कलाकारों की आत्महत्या की बहुत सी घटनाएं सामने आई है। जो कि एक चिंता की बात है आखिर क्या वजह है कि इतनी बड़ी संख्या में फिल्मी जगत के लोग आत्महत्या कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights