कांग्रेस ने किया किसानो से वादा | देंगे 10 घंटे मुफ्त बिजली, 3 रुपय लाख तक का कर्ज माफ करेंगे

 गुजरात  के चुनाव  में कांग्रेस ने किसानों के लिए 10 घंटे मुफ्त बिजली देने  की  बात कही  है  साथ ही  साथ  पहली कैबिनेट में 3 लाख तक का कर्ज  माफ करने का फैसला लेने का ऐलान  किया है।


गुजरात में आम आदमी पार्टी   के बाद अब  कांग्रेस  ने भी  चुनावी   में  कई सा रे वादों की बौछार लगा दी है। कांग्रेस ने किसानों के लिए मुफ्त  10 घंटे मुफ्त बिजली देने  की  बात की  है  साथ ही  में पहली कैबिनेट में 3 लाख तक का कृषि (Loan) माफ करने का ऐलान  किया है। साथ ही  किसानो  के लिए  Solar-Wind फार्मिंग के लिए सरकारी सहायता का फैसला लिया है। 

 कांग्रेस  ने लिया किसानों के हित में बड़ा फैसला लेने  का ऐलान 

  गुजरात  विधानसभा  चुनाव  करीब  है  इससे  से पहले कांग्रेस ने बड़ा ऐलान  करते हुए  आज बड़ी घोषणा की है। राज्य विधानसभा अध्यक्ष जगदीश ठाकोर और पूर्व केंद्रीय मंत्री भरत सिंह सोलंकी ने आज कहा कि अगर हम विधानसभा चुनाव जीतते हैं और राज्य में कांग्रेस की सरकार बनती है तो किसानों के हित में बड़ा फैसला करने का  काम करेंगे । साथ  ही उन्होंने  वादा  किया है कहा कि राज्य के किसानों का 3  लाख तक का कृषि  ऋण माफ करेंगे  

 सरकार  की पहली कैबिनेट में लेंगे Loan  माफ़  करने का फैसला 

 किसानों का तीन लाख 3 लाख  तक  का कर्ज माफ करने का फैसला कैबिनेट की पहली बैठक में  लेने का फैसला  किया है । साथ ही किसानों के लिए जो जरूरी चीज हैं जैसे खाद, बीज आदि पर लगने वाली जीएसटी को कम करने या हटाने की योजना पर भी सरकार काम करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो वादा किया उसे करके दिखाया है। गुजरात में भी कांग्रेस की सरकार बनी तो पार्टी अपने वादे को निभाएगी।