Share whatsapp Facebook Linkedin Twitter

शास्त्री-गांगुली वाली टीम के लिए खेलेगा ये स्टार बल्लेबाज काउंटी क्रिकेट में एक और भारतीय की हो सकती है एंट्री ;

इस सीजन इंग्लिश काउंटी में हिस्सा लेने वाले सातवें भारतीय प्लेयर होंगे ,बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) .

2022-08-25 18:11:50

शुभमन गिल (Shubman Gill) पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में हैं , और उन्होंने पिछले  50 ओवर के मैचों में एक शतक और तीन अर्धशतक बनाए हैं. वह भारतीय टेस्ट टीम (Team India) का एक अहम हिस्सा भी हैं . भारत के प्रतिभाशाली क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) इंग्लिश काउंटी सत्र के बचे हुए सीजन में ग्लेमोर्गन (Glamorgan) का प्रतिनिधित्व करेंगे. चेतेश्वर पुजारा के अलावा कई अन्य भारतीय क्रिकेटर इस समय ब्रिटेन में काउंटी क्रिकेट (County Cricket) खेल सकते हैं. गिल ने वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे में लगातार ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज' पुरस्कार हासिल किया था. उन्होंने अभी तक भारत के लिए 11 टेस्ट और नौ वनडे खेले चुके है ।
 
मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) जो की भारत के सबसे तेज बल्लेबज है . सितंबर में वारविकशर के लिए इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप में खेलेंगे. सिराज वारविकशर के सत्र के अंतिम तीन प्रथम श्रेणी मैचों में मैदान में उतरेंगे. वह जिम्बाब्वे में वनडे सीरीज खेले थे  लेकिन भारत की टी 20 टीम में नहीं है . सिराज भारत के लिए सभी प्रारूपों में 26 मैचों में से 56 विकेट ले चुके हैं.
 
 (Shubman Gill) इस के सीजन इंग्लिश काउंटी में हिस्सा लेने वाले सातवें भारतीय प्लेयर होंगे. मौजूदा सत्र में चेतेश्वर पुजारा, कृणाल पंड्या, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैन, उमेश यादव, वाशिंगटन सुंदर सभी प्रथम श्रेणी और लिस्ट ए प्रतियोगिताओं में खेल चुके हैं ।