Print Friendly, PDF & Email

बॉलिवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक ज़रीन खान एक बार फिर अपनी इसी सप्ताह रिलीज होने वाली फिल्म ‘अकसर 2’ के जरिये फिर धमाका करने के लिए तैयार हैं।

‘वीर’ फिल्म की राजकुमारी यशोधरा ज़रीन खान ने अपनी थ्रिलर फिल्म ‘अक्सर 2’ की कहानी और इसमें अपने किरदार के बारे में कहा, “यह फिल्म मेरे किरदार के आसपास चल रही है और इस किरदार को समझने में मुझे ज्यादा समय नहीं लगा, क्योंकि डायरेक्टर अनंत महादेवन ने काफी बारीकी से किरदार को समझाया और मैंने उसको उसी तरह से समझा और काम किया।” सह कलाकारों के साथ काम करने के अनुभवों के बारे में पूछने पर ज़रीन ने कहा, “सब लोगो से इतने अच्छे से तालमेल बना कि पता नहीं चला कि हम सब पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं।”

अक्सर 2′ से ‘सरस्वती चंद्र फेम’ पॉपुलर टीवी एक्टर गौतम रोडे बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं, जबकि उनके साथ अभिनव शुक्ला, मोहित मदान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। अभिनेता गौतम रोडे एक अहम भूमिका में नज़र आएंगे और उनका कहना है कि उनका किरदार थोड़ा सा चुनौती भरा था और इस किरदार में उनके कई रंग देखने को मिलेंगे। इसी वजह से वह थोड़ा डरे हुए भी हैं कि ऑडियंस इस किरदार को कितना समझ पाती है और कितना पसंद करती है। गौतम ने कहा, फिल्म की शूटिंग एक बेहतरीन अनुभव था और शूट के दौरान उनके मॉरिशस के मंदिर से जूते भी चोरी हो गए थे, जिसे वह कभी नहीं भूलेंगे।

अकसर 2′ में टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता अभिनव शुक्ल भी नज़र आएंगे और उन्होंने अपने किरदार को एक बहुत ही सुलझा हुआ किरदार बताया और कहा कि आजकल फिल्म इंडस्ट्री का ट्रेंड बदल गया है और पहले की तरह फिल्म में सिर्फ एक एक्टर, एक्ट्रेस और विलेन नहीं होते। सब कैरेक्टर्स के अपने किरदार होते हैं और वह अभिनेता उन्हीं किरदारों की वजह से आगे बढ़ता है।

फिल्म ‘अक्सर 2’ में थ्रिल और सस्पेंस के साथ सेक्स और रोमांस जैसे मसाले भी हैं। फिल्म में ऐसे सीन की भरमार मिलेगी, जो बेहद बोल्ड और हॉट हैं। नरेंद्र बजाज और चिराग बजाज द्वारा निर्मित ‘अक्सर 2’ को सिद्धिविनायक क्रिएशंस ने प्रस्तुत किया है, जबकि इसका डायरेक्शन अनंत नारायण महादेवन ने किया है। फिल्म में संगीत मिथून ने दिया है। यह फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होगी।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓