Print Friendly, PDF & Email



अक्षय कुमार अपने सामाजिक सरोकार के लिए जाने जाते हैं और वह चैरिटी के लिए हमेशा कुछ न कुछ करते भी रहते हैं, हाल में उन्होंने पानी फिल्म रूस्तम में पहनी नेवी की वर्दी नीलाम की  ताकि वे पशुओं के हित से जुडी एक संस्था को दान दे सकें।

गौरतलब है कि इस नीलामी से मिली रकम का इस्तेमाल पशुओं की देखभाल और सुरक्षा के काम में किया जाएगा। ‘रुस्तम’ के लिए नैशनल अवॉर्ड जीतने वाले अक्षय ने गुरुवार को फिल्म की एक तस्वीर ट्वीट की। हालांकि, इस नीलामी के लिए लगाई गई बोली 26 मई तक चलेगी।

इसके लिए ऐक्टर ने ट्वीट कर लिखा, ‘बेहद खुशी के साथ मैं ऐलान करता हूं कि अब आप मेरे रुस्तम में पहने गए असली नेवी यूनिफॉर्म को बोली लगा जीत सकते हैं। इस नीलामी से जानवरों की भलाई का काम किया जाएगा।’

जान लें  कि अक्षय के इस अनाउंसमेंट के साथ ही फैन्स उनके इस खास ड्रेस को पाने की कोशिश में लग गए हैं और अब तक करीब 5 करोड़ 25 लाख की बोली लगाई जा चुकी है।

फिल्म ‘रुस्तम’ को टीनू सुरेश देसाई ने डायरेक्ट किया था, जिसमें उनके साथ लीड रोल में ऐक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज दिखाई दी थीं। गौरतलब है कि इसी फिल्म के लिए अक्षय को अपना पहला नैशनल अवॉर्ड भी मिला था। यहां बता दें कि अक्षय इसके पहले भी देश के लिए शहीद हुए जवानों के परिवार को आर्थिक मदद दिलाने के लिए भी समय-समय काफी काम करते आए हैं। इसके अलावा भी अक्षय कई तरह के सामाजिक कार्य करते हैं।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...