Print Friendly, PDF & Email

टीम इंडिया ने शुक्रवार देर रात आयरलैंड को डब्लिन के मालाहाइड क्रिकेट क्लब ग्राउंड में खेले गए दो मैचों की टी-20 सीरीज के दूसरे और आखिरी मुकाबले में 143 रनों से शिकस्त देकर टी-20 फॉर्मेट में रनों के मामले में अपनी अब तक की सबसे बड़ी जीत दर्ज की। इस मैच में भारतीय टीम ने आयरलैंड को 214 रनों का टारगेट दिया था, जिसके बाद आयरलैंड महज 70 रनों पर ऑलआउट हो गई। इसी के साथ विराट ब्रिगेड ने दो मैचों की यह टी-20 सीरीज जीतकर आयरलैंड का 2-0 से सफाया कर दिया।

इस टी-20 मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव हुए थे। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आराम दिया गया था और उनकी जगह दिनेश कार्तिक को विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में खेलने का मौका दिया गया था।मैच के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया। दरअसल, इस मैच में ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने साथी खिलाड़ी सुरेश रैना के लिए ड्रिंक्स और किट लेकर मैदान पर आए।धोनी इस मैच में 12वें खिलाड़ी की भूमिका निभा रहे थे। महेंद्र सिंह धोनी भले ही प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे, लेकिन इस मैच में भी उन्होंने अपनी मौजूदगी से फैंस को खुश कर दिया।

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नाम कई रिकॉर्ड्स दर्ज हैं। लेकिन धोनी का यह अवतार देखकर सभी चौंक गए। आईसीसी की तीनों ट्रॉफी के बॉस और वर्ल्ड चैंपियन कप्तान होने के बावजूद एम एस धोनी मैच के दौरान साथी खिलाड़ियों को पानी बांटते हुए दिखे।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓