Print Friendly, PDF & Email



रिलायांस जियो ने डाटा के मामले में बाकी कम्नियों को इतना परेशान कर दिया है हर कोई अब फ्री में डाटा देने के लिए उतावला नजर आ रहा है। इस क्रम में अब वोडाफोन ने एक कदम उठाया है और बस शेल्टर के माध्यम से फ्री डाटा देने की योजना को लांच किया है।  पिछले दिनों जियो के अलावा एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया और बीएसएनएल जैसे दिग्गज कंपनियों ने यूजर्स के लिए नए-नए ऑफर पेश किए थे। इन ऑफर्स का कस्टमर ने भी खूब फायदा उठाया था। अब अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए वोडाफोन ने नई सुविधा शुरू की है। इस सेवा के तहत किसी भी नेटवर्क से जुड़े यूजर फ्री डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।
दरअसल वोडाफोन इंडिया ने नोएडा के सेक्टर-18 में फ्री-वाईफाई युक्त बस शेल्टर को लॉन्च किया। वोडाफोन की तरफ से नोएडा में शुरू किया गया यह पहलावाईफाई बस शेल्टर है। इस बस शेल्टर की मदद से आप हर दिन 20 मिनट तक के लिए वाई-फाई सेवा का लाभ उठा सकते हैं। इस सेवा का लाभ उठाने के लिए आपका वोडाफोन का यूजर होना जरूरी नहीं है। यानी कि किसी भी नेटवर्क से जुड़े यूजर 20 मिनट तक वाई-फाई सेवा का फायदा उठा पाएंगे। वोडाफोन दिल्ली-एनसीआर के बिजनेस हेड आलोक वर्मा और वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप-2017 के कांस्य पदक विजेता गौरव विधूरी ने शनिवार सुबह नोएडा में पहले वाई-फाई बस शेल्टर का उद्घाटन किया। इस मौके पर आलोक वर्मा ने कहा कि वोडाफोन पूरे नोएडा को स्मार्ट सिटी बनाने में अपना योगदान देना चाहता है। इस दिशा कंपनी ने आगे बढ़ने के लिए ही नोएडा में पहले वाई-फाई बस शेल्टर को शुरू किया है।
उन्होंने बताया कि यह वाई-फाई बस शेल्टर नोएडा में पहला और कंपनी का तीसरा बस शेल्टर है। इससे पहले ऐसा ही बस शेल्टर को कंपनी गुरुग्राम के सेक्टर-14 और हुड्डा सिटी सेंटर में लॉन्च किया था। आलोक ने कहा कि सभी मोबाइल उपभोक्ता बस शेल्टर पर उपलब्ध वाई-फाई सेवा का 20 मिनट का लाभ उठा सकते हैं। आने वाले समय में नोएडा के प्रमुख बस शेल्टर को भी वाई-फाई से युक्त किया जाएगा।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓

यह भी पढ़ें :  कहीं आपकी जानकारी के बगैर खाता तो नहीं खोल दिया एयरटेल ने?