Print Friendly, PDF & Email



मध्य प्रदेश (नेशनल डेस्क)
मतौर पर पुलिसवाले को रोबीला और सख्त मिजाज़ समझा जाता है लेकिन मध्य प्रदेश के एक पुलिस कप्तान का जब ट्रांसफर हो गया, तब उनके जाने से दुखी होकर लोग उनसे लिपटकर रोने लगे, जिसे देखकर खुद एसपी साहब भी भावुक हो गए। किसी ने इस मार्मिक दृश्य को अपने मोबाइल में कैद कर लिया जिसे खुद पुलिस अधिकारी ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया जो वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

एसपी साहब का ट्रांसफर हुआ तो पूरा शहर उदास हो गया। लोग उनके दफ्तर में पहुंच गए और फूट-फूटकर रोने लगे। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा शहर में एसपी गौरव तिवारी को लोग सिंघम मानते हैं। वो लोगों के सबसे प्रिय पुलिस अफसर हैं। जैसे ही लोगों को पता चला कि उनका ट्रासफर हो गया है तो लोग दफ्तर पहुंच गए। लोगों का प्यार देखकर एसपी गौरव तिवारी भी भावुक हो गए और रोने लगे।

30 जून को मध्यप्रदेश गृह विभाग ने उनका ट्रांसफर छिंदवाड़ा से देवास कर दिया। ट्रांसफर लेटर आने के दो घंटे बाद ही वो कार्यमुक्त हो गए। विदाई देने के लिए लोग उनके दफ्तर में पहुंचे। गौरव तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें गौरव की विदाई हो रही है। लोग उनको पकड़े हुए हैं और फूट-फूटकर रो रहे हैं। जिसको देख एसपी साहब भी भावुक हो जाते हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक आते हैं।

30 जुलाई को उनके पास देवास ट्रांसफर का लेटर आया था। लेकिन 8 जुलाई को नया नोटिफिकेशन निकाला गया और रतलाम ट्रांसफर कर दिया गया। बता दें, पिछले तीन साल में गौरव तिवारी का पांचवां ट्रासफर है। पहले बालाघाट, फिर कटनी, उसके बाद  छिंदवाड़ा, फिर देवास और अब रतलाम में तैनात किया गया है। देवास ट्रांसफर के 7 दिन बाद ही उनका ट्रांसफर रतलाम कर दिया गया है। गौरव तिवारी वैसे वाराणसी से रहने वाले हैं और 2010 बैच के आईपीएस अधिकारी है।

सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 3 जुलाई को फेसबुक पर पोस्ट किया गया। करीब 19 हजार लोग अब तक इस वीडियो को देख कर चुके हैं।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...