Print Friendly, PDF & Email

हाथरस- कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग की बैठक आज खंदारी गढी पार्क में हुई जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष चै. बिजेन्द्र सिंह ने तथा संचालन महामंत्री विनोद कुमार ने किया।

बैठक में चै. बिजेन्द्र सिंह ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘बेटी बचाओ’ का नारा देने वालों के शासन काल में बेटियों को लुटवाओ उनके पिताओं को मरवाओ और भाजपा का संरक्षण पाओ का नारा चरितार्थ होता नजर आ रहा है।

वहीं बतौर अतिथि प्रदेश सचिव मण्डल प्रभारी योगेश कुमार ओके ने बैठक में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा शासन में देश प्रदेश में अराजकता का माहौल है।

आमजन असुरक्षित महसूस कर रहा है। वहीं भाजपा कमजोर विपक्ष के डर से घुटने टेकने पर विवश है। संसद खुद न चलने देने वाले विपक्ष पर आरोप लगाकर उपवास कर रहे हैं या सांसद व देश का उपहास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विपक्ष में रहते तत्कालीन यूपीए सरकार व मनमोहन सिंह पर हर घटना के लिये दोषी होने का ताना मडने वाले मोदी जी तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह को गूंगा मौनी पीएम की संज्ञा देते थे।

आज केन्द्र सरकार की नाकामियों को छुपाने के लिये उपहास रूपी नाटक करते फिर रहे हैं। देश समझ रहा है पीएम साहब के नाटक को!

बैठक में प्रदेशीय आव्हान पर 14 अप्रैल को सुबह 9 बजे खंदारी गढी पार्क में अनु. जा. विभाग द्वारा बाबा साहब का 127 वां जन्मोत्सव हर्षोल्लास से मनाने व विचार करने का निर्णय लेते हुए सभी पदाधिकारियों व अनुयायियों से उपस्थित रहने की अपील की।

बैठक में वीरेन्द्र निराला, देवानन्द, शिवम कुमार, राजेन्द्र प्रसाद, सुनील पहलवान, राॅबिन, रविकुमार आदि उपस्थित रहे।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓





SHARE
पिछली खबर‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ में भी ‘जुगनी’ ट्रैक
अगली खबर जमीन हथियाने वाले दबंगों के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठा परिवार
नीरज चक्रपाणी उत्तर प्रदेश के हाथरस में सक्रीय पत्रकारिता कर रहे हैं। रिपोर्टिंग का लम्बा अनुभव रखने वाले नीरज ने अनेक प्रतिष्ठित मीडिया सस्थानों के साथ काम किया है। नीरज हिंद वॉच मीडिया के लिए हाथरस से नियमित तौर पर स्वतंत्र एवं स्वैच्छिक रूप से रिपोर्टिंग करते रहे हैं। सटीक, निर्भीक और प्रमाणिक जमीनी पत्रकारिता उनकी विशेषता है। हिंद वॉच मीडिया समूह जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रहा है। साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल, वेब चैनल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता और निडरता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाने के लिए हिंद वॉच मीडिया पूरी समर्पण से काम करता है। भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है।