Print Friendly, PDF & Email



रांची, झारखंड
ड़क दुर्घटना में केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा शुक्रवार देर रात बाल-बाल बच गये। उनके साथ चल रहे एस्कॉर्ट वाहन में सवार एक एएसआइ गंभीर रूप से घायल हो गया। कई अन्य सहयोगी भी घायल हुए हैं। दुर्घटना चरही घाटी के पास उस वक्त हुई, जब हजारीबाग के सांसद और नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा रांची से हजारीबाग लौट रहे थे। जमशेदपुर जा रहे सिख समुदाय के लोगों ने एस्कॉर्ट वाहन की मदद की।
चरही थाना क्षेत्र एनएच-33 पर स्थित घाटी में एक चूना लदा ट्रेलर पलट गया। ट्रेलर पर लदे चूने के बोरे सड़क पर फैल गये। इसी बोरे से जयंत सिन्हा की एस्कॉर्ट पार्टी का वाहन टकरा गया। जयंत सिन्हा पीछे वाली कार में थे। इसलिए उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ। एस्कॉर्ट वाहन में बैठे जमादार रमेश सिंह घायल हो गये। दुर्घटना की खबर मिलते ही जिले के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया।

इससे पहले उन्होंने हजारीबाग-बरही बाइपास मार्ग का निरीक्षण किया था। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों से काम की प्रगति और उसमें आ रही समस्याओं के बारे में जानकारी ली। अधिकारियों ने मंत्री को बताया कि भू-अर्जन प्रमुख समस्या है। बिजली के खंभे सड़क किनारे खड़े करने का प्रयास चल रहा है। प्रयास है कि 18 दिसंबर तक इसे हैंडओवर कर दिया जाये। एनएच के काम पर सांसद ने संतोष जताया।
पोस्टल कोड 834001

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...