Print Friendly, PDF & Email



जबसे श्रीदेवी की मौत की खबर आई है उनकी मौत को लेकर अलग अलग वजहों का खुलासा हो रहा है। पहले खबर आती है कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है। बाद में कहा गया कि कई तरह की सर्जरी और दवा के रिएक्शन से उनकी मौत हुई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आखिरकार कार्डियक अरेस्ट वाली बात सामने आती है। लेकिन फिर से उनकी मौत से जुड़ी रहस्य की बात सामने आ गई।

दरअसल अब कहा जा रहा है कि शराब के नशे में थीं श्रीदेवी औऱ बाथटब में डूबकर हुई मौत। क्या है सच, आइये जानते हैं।

गौरतलब है कि मशहूर ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। फरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी के शरीर में शराब के अंश पाए गए हैं।

इसमें बताया गया है कि बाथटब में डूबने की वजह से श्रीदेवी की मौत हो गई। श्रीदेवी का शव भी बाथटब में ही मिला था। गल्फ न्यूज के मुताबिक अब श्रीदेवी के शव को भारत भेजने की प्रक्रिया अंतिम चरणों में है।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने गल्फ न्यूज के हवाले से बताया है कि श्रीदेवी के शरीर से शराब के अंश पाए गए।

गल्फ न्यूज ने दुबई पुलिस के हवाले से बताया है कि शुुरुआती जांच में इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि शायद शराब के नशे में श्रीदेवी अपना संतुलन खोकर बाथटब में गिर गईं। बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई।

दुबई पुलिस के अधिकारी अभी भी इस मामले की जांच कर रहे हैं। अबतक श्रीदेवी का शव भारत नहीं आ पाया है। स्थानीय कानूनों की वजह से यह प्रक्रिया लंबी खिच रही है।

उधर, मुंबई के वर्सोवा के ‘भाग्य’ बंगले के बाहर रविवार देर रात से ही प्रशंसकों का जुटना जारी है। लोगों को उनका इंतजार है। हालांकि बंगले के अंदर सन्नाटा पसरा है। अब उनकी मौत एक पहेली बन गई है। जिसका सुलझना जरूरी है।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...