प्रतीकात्मक चित्र
Print Friendly, PDF & Email

गुमला, झारखंड
जिले के घाघरा थाना के तारागुट्टू अंबाटोली के पास अज्ञात अपराधियों ने रविवार देर रात पत्थर से कुचकर हत्या कर दी। युवक का नाम पुनय उरांव और मंगलदेव उरांव बताया जा रहा है। दोनों युवकों के साथ युवती भी थी जिसे अपराधियों ने दोनों युवकों की हत्या करने के बाद युवतियों का अपहरण कर लिया।

पुलिस ने घटनास्थल से लड़कियों के चप्पल, गले की माला, कपड़े व एक क्षतिग्रस्त हीरो होंडा स्प्लेंडर बाइक बरामद की है। फिलहाल घाघरा थाना की पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया है।

पुलिस के शुरुआती अनुसंधान में कहा गया है कि दोनों युवकों की हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला है। अपराधियों ने युवकों की हत्या करने के बाद गलत नीयत से दो लड़कियों का भी अपहरण किया है। थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार महतो ने कहा कि पुलिस दोनों लड़कियों की सकुशल बरामदगी के लिए छापामारी अभियान चला रही है।

घाघरा इलाके में अभी करमा पर्व मनाया जा रहा है। पुनई व मंगलदेव दोनों दोस्त हैं। ये दोनों एक बाइक से अपने घर से करमा पर्व मनाने निकले थे। मृतक पुनई का भाई बासु उरांव व मंगलदेव के पिता गनसा उरांव ने बताया कि दोनों युवकों को अंतिम बार गुनिया गांव में देखा गया था। उस समय उन दोनों के साथ दो लड़कियां भी थीं।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓