(फाइल फोटो)
Print Friendly, PDF & Email



जम्मू : अनंतनाग जिले के सरीगुफवारा क्षेत्र में शुक्रवार सुबह से सुरक्षाबलों तथा आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। इस दौरान एक पुलिसकर्मी शहीद तथा सेना के दो जवान घायल हो गए हैं।

सूत्रों के अनुसार आतंकी क्षेत्र के एक मकान में छिपे थे। शुक्रवार सुबह सरीगुफवारा क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर सेना, पुलिस तथा सीआरपीएफ के एक संयुक्त दल ने पूरे क्षेत्र को घेर आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आता देख गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ भी शुरू हो गई। इस दौरान आतंकी एक घर में जा छिपे तथा मकान के मालिक तथा उनकी पत्नी को घायल कर बाहर फेंक दिया। दोनों पति-पत्नी को तुरंत सुरक्षाबलों द्वारा अस्पताल ले जाया गया है।

इस दौरान जारी मुठभेड़ में अब तक सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है, जबकि इस दौरान एक पुलिसकर्मी शहीद तथा सेना के दो जवान घायल हुए हैं। क्षेत्र में मुठभेड़ अब भी जारी है। मुठभेड़ में बाधा डालने के लिए स्थानीय युवाओं ने मुठभेड़ स्थल पर पहुंचकर देश विरोधी नारे लगाना तथा सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया। भीड़ को काबू करने के लिए सुरक्षाबलों ने आंसू गैस के गोले दागे, जिसके बाद हिंसक झड़पें शुरू हो गई। इन हिंसक झड़पों में 12 के करीब पत्थरबाज घायल हुए हैं।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...



यह भी पढ़ें :  मुठभेड़ में मारा गया हिजबुल कमांडर यासीन इट्टू उर्फ 'गजनवी'