Print Friendly, PDF & Email

क्रिकेटर्स का फ़िल्मी अदाकार के साथ अफेयर होना कोई आज की बात नहीं है। नवाब पटौदी और शर्मीला टैगोर के साथ शुरू हुआ यह सिलिसला अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा तक बदस्तूर जारी है।

इसमें कोई बुराई भी नहीं है लेकिन बुराई इस बात में है की जब भी कोई क्रिकेटर किसी हीरोइन के साथ दिखता है तो उसका मतलब सिर्फ अफेयर समझा आता है।

यह इस लिहाज से भी ठीक नहीं है क्योंकि साथ खड़े होने या तसवीरें खिंचवा लेने भर से अफेयर नहीं होता लेकिन मीडिया तो हर तस्वीर से मसाला निकालने में माहिर है।

हाल में एक क्रिकेटर एक फिल्म एक्ट्रेस के साथ एक खिलाड़ी की शादी में शिरकत करता दिखा तो मीडिया में इसे अफेयर कहकर जमकर दिखाया गया।

हालांकि सच कुछ और था, जो मीडिया ने देर से समझा। दरअसल बॉलीवुड में काम कर चुकीं एली अवराम बीते दिनों क्रुणाल पांड्या की शादी में दिखीं, जिसके बाद उनका नाम हार्दिक पांड्या से जोड़ा गया। इतना ही नहीं खबर ये तक आई कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

लेकिन इस का पूरा सच यह है कि एली अवराम ने एक इंटरव्यू में कहा कि लोगों का काम इन अफवाहों पर भरोसा करना है। मुझे इसपर कुछ सफाई देने की जरूरत नहीं। बीते सालों में मुझे लेकर काफी बातें बोली गईं लेकिन मैंने इन सबका जवाब देना ठीक नहीं समझा।

एक सेलिब्रेटी होने के नाते आपके बारे में काफी बाते होती है और इसकी आपको आदत डाल लेनी चाहिए क्योंकि आप अफवाहों पर ज्यादा अधिक कुछ नहीं कर सकते। किसी के रिश्ते के बारे में कुछ भी सोचने या लिखने से पहले उसकी पड़ताल जरूरी है।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓

यह भी पढ़ें :  आज वायरल है प्रिया की ख़ूबसूरती, कल तक होती थी बेइज्जती