Print Friendly, PDF & Email



जेआर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले समीर खान निर्देशित और जयंत घोष द्वारा निर्मित फिल्म ‘तिशनगी’ का ट्रेलर और साॅन्ग पिछले दिनों मुंबई में ग्लैमर की चकाचैंध से भरपूर भव्य कार्यक्रम में लाॅन्च किया गया।

यह फिल्म प्यार में धोखा के प्रभाव मिलने के बाद जीवन में क्या होता है और ऐसी स्थिति आने के बाद किसी इंसान के जीवन में क्या परिवर्तन होता है और वह कैसे खुद को संभालता रहता है, को शानदार ढंग से दिखाने का प्रयास करती है।

फिल्म के ट्रेलर और म्यूजिक लाॅन्च के इस कार्यक्रम में आर्यन वैद, समीर खान, ताबिश सुलेमानी, अनुष्का श्रीवास्तव, कावेरी प्रियम, सपना राठौर, मांजर बल्यावी, कैस तनवीर, कालिम खान, गूफी, जयंत घोष जैसे फिल्म और संगीत उद्योग के प्रसिद्ध नाम आकर्षण का केंद्र थे।

इस दौरान फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक समीर खान और निर्माता जयंत घोष ने कहा कि फिल्म की कहानी और इसका मधुर संगीत इसकी यूएसपी है।

फिल्म के एलबम में पार्टी साॅन्ग से लेकर रोमांटिक ट्रैक तक है, यानी इसके संगीत में हर आयुवर्ग के श्रोताओं के लिए कुछ-न-कुछ जरूर है। अब हमें दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है।’

फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे एक्टर आर्यन वैद ने कहा कि इस फिल्म की कहानी शानदार है। इसकी स्टार कास्ट बेहतरीन है और सभी कलाकारों ने शानदार काम भी किया है। यही वजह है कि फिल्म अद्भुत बनी है।

जब निर्देशक ने मुझे मेरी भूमिका बताई, तो मैं उससे बहुत प्रभावित हुआ। फिल्म के कुछ भाग की शूटिंग मुंबई और कुछ हिस्से की शूटिंग भोपाल में की गई है। मुझे इस फिल्म का हिस्सा होने पर बहुत गर्व है।’

बता दें कि जेआर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म की स्टार कास्ट में आर्यन वैद और राजपाल यादव के अलावा कायनात अरोड़ा, अनुष्का श्रीवास्तव, कैस तनवीर, कावेरी प्रियम, सपना राठौर आदि शामिल हैं।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...