Print Friendly, PDF & Email

मुंबई
क्षय कुमार और रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर शनिवार को रिलीज हुआ। दो दिन पहले जब अक्षय कुमार ने फिल्म के पोस्ट को शेयर करते हुए घोषणा की थी कि ट्रेलर 3 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है। उसके बाद फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसे हिंदी और तमिल भाषा में जारी किया गया है।

ये फिल्म अपने बड़े बजट और वीएफएक्स के कारण लंबे समय से चर्चा में हैं। अक्षय कुमार इसमें विलेन के रूप में नजर आएंगे। रजनीकांत भी अहम रोल में हैं। 500 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म एक्शन से भरपूर नजर आ रही है। मगर एक्शन का अंदाज जरा अलग है। फिल्म में लड़ाई काफी अधुनिक तरीके से दिखाई गई है। इसके एक्शन काफी खतरनाक नजर आ रहे हैं। अक्षय का लुक खतरनाक है और फिल्म में उनकी अपीयरेंस डरावनी है।

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर देखने के बाद आप यही कहेंगे विलेन के किरदार में अक्षय जंच रहे हैं। ‘2.0’ अक्षय कुमार की पहली तमिल फिल्म है। जिसमें अक्षय विलेन के रोल में नजर आएंगे, वहीं रजनीकांत इस फिल्म में हीरो का रोल निभा रहे है। फिल्म के गाने ए आर रहमान ने कम्पोज किए हैं।

ट्रेलर की शुरुआत में ही सेल फोन गायब होते दिख रहे हैं और तभी विलेन बने अक्षय कुमार की एंट्री होती है और वो कहते हैं सेल फोन रखने वाला हर व्यक्ति हत्यारा है। पूरे ट्रेलर में विलेन बने अक्षय कुमार और चिट्टी बने रजनीकांत के बीच लड़ाई दिखाई गई है। 2.0 को भारत की सबसे महंगी मूवी कहा जा रहा है। फिल्म में भले ही लीड रोल सुपरस्टार रजनीकांत कर रहे हों, लेकिन विलेन का किरदार निभा रहे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का किरदार भी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म में वीएफएक्स पर काफी काम किया गया है जो कि ट्रेलर में दिखाई भी दे रहा है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन ने कैमियो भी किया है। बता दें 2.0 साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म 2010 में आई ‘एंथिरन’ का सीक्वल है। ‘एंथिरन’ को हिंदी में ‘रोबोट’ के नाम से रिलीज किया गया था। जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं।

इस फिल्म का निर्देशन  एस. शंकर ने की है। फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन, आदिल हुसैन भी हैं। अक्षय और रजनीकांत की यह फिल्म इसी महीने 29 नवंबर को रिलीज हो रही है।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓