Print Friendly, PDF & Email



सुरीली आवाज और बेहतरीन व्यक्तित्व के दम पर लाखों का दिल जीत चुके पॉप गायक और परफाॅर्मर सोनू ठाकुर बहुत जल्द अपने नवीनतम म्यूजिकल वर्जन ‘भसूडी’ के साथ लोगों के बीच आने के लिए तैयार हैं।

खास बात यह कि सोनू के इस नए संगीत वीडियो के लिए ‘केक पर चेरी’ समान टेलीविजन स्टार हिना खान हांेगी। सोनू खुद हिना की प्रशंसक हैं।

अपने हिट पंजाबी और हरियाणवी गीत-संगीत के लिए पहचाने जाने वाले सोनू ने बताया कि वे टेलीविजन उद्योग में हिना के बेहतरीन काम के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

रियलिटी शो ‘खतरों की खिलाड़ी’ के बाद हाल ही में संपन्न दूसरे हिट रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हिना का प्रदर्शन देखने के बाद सोनू ने खुद ही उनके साथ काम करने का फैसला किया और अपने आगामी एलबम ‘भसूडी’ में काम करने का प्रस्ताव दिया।

बता दें कि हाल ही में पंजाब में पटियाला में इस एलबम का वीडियो शूट किया गया था।

अपने नए म्यूजिक एलबम के बारे में सोनू ने बताया कि यह एक मनोरंजक गीत है, जो हिना खान के करियर का पहला संगीत एलबम साबित होने जा रहा है। यह गीत इसी महीने में जारी होगा।

अपने इस एलबम और हिना खान के साथ अपने काम को लेकर सोनू पूरी तरह से आश्वस्त और सकारात्मक हैं।

उल्लेखनीय है कि इस म्यूजिक एलबम के अलावा सोनू के पंजाबी सिंगल ‘क्या बात है’ भी इस साल रिलीज होगी, जिसे दीप झांदू ने लिखा है।

इस गाने में दीप ने ही रैप भी दिया है। और जल्द ही सोनू और टीम अपने पहले बॉलीवुड हिंदी गाने की शुरुआत कर रहे हैं जिसमें खिलाड़ी अक्षय कुमार की भूमिका है।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...