Print Friendly, PDF & Email



फिल्मों के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा और रचनात्मकता दिखाने के लिए दिल्ली के लिए यह एक उच्च समय है। राष्ट्र की राजधानी में आधारित एक प्रीमियम प्रोडक्शन हाउस के रूप में जायंट ड्रीम वर्क्स, अंततः छिपी प्रतिभा और दिल्ली की रचनात्मकता को बढ़ावा देने के लिए शुरू किया गया है।

लॉन्च के साथ ही फिल्म “द लव बाइट्स” का ग्रैंड प्रीमियर हुआ। इस पेज 3 पार्टी में जायंट ड्रीम वर्क्स की पूरी टीम, फिल्म द लव बाइट्स की अभिनेत्री चार्ली चौहान, निर्देशक सिद्धार्थ सिक्का, प्रोड्यूसर साहिबा के साथ और उन्हें समर्थन देने के लिए, अभिनेता अमित बहल भी उपस्थित थे।

पेज 3 पार्टी फ्रेंड्स कॉलोनी में फ्रेंड्स क्लब लिमिटेड में हुई, जहां कानून के मंत्रालय के राजनेताओं, प्रसारण मंत्रालय, एनएफडीसी के वरिष्ठ सदस्यों, डीएवीपी के वरिष्ठ सदस्य जैसे कई बड़े शॉट नज़र आए।

उद्योगपति यदुर कपूर (मर्सिडीज एंड रोल्स रॉयस), तनुज बरुआ (बीएमडब्ल्यू), संजीव हजारी (फेरारी), प्रशीधा मेनन और कई। मीडिया के साथ बातचीत करते हुए, प्रोडक्शन हाउस के कई विवरणों का पता चला।
ड्रीमवर्क्स ने विज्ञापन, विपणन, फिल्म उत्पादन और मीडिया खरीद रणनीति, सहकारी-रिटेल आधारित कार्यक्रमों और राष्ट्रीय ब्रांडिंग अभियानों में भी भाग लिया। कंपनी का मिशन नई दिल्ली को भारत की फिल्म कैपिटल में बदलना है।
फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ सिक्का ने कहा, “हमारा प्रोडक्शन हाउस दिल्ली में प्रतिभाओं का नेतृत्व करेगा। दिल्ली में पेशेवर संस्कृति कमजोर है, इसलिए हमारा मकसद दिल्ली को फिल्मों और टेलीविज़न के लिए अधिक जाना जाए।
हमें और अधिक योजनाएं मिली हैंं, क्योंकि हमने विदेशी देशों में अधिक प्रोडक्शन हाउस घर और दिल्ली को हमारे नियंत्रण केंद्र बनाने के लिए अपने विचारों पर चर्चा की, हम सरकार को भी अपना प्रस्ताव पेश करेंगे।

यह भी पढ़ें :  फिल्म अक्टूबर में दिखेगा वरुण का डिफरेंट अवतार

फिल्म के बारे में उन्होंने कहा,” द लव बाइट्स” एक 17 मिनट की फिल्म है। यह हंगमा प्ले एंड यूट्यूब पर प्रदर्शित होगी। यह फिल्म चट्टपुर, दिल्ली में एक खेत पर बनाई गई है ।

यह फिल्म 16 फ़रवरी को रिलीज हो चुकी है”। अभिनेत्री चार्ली चौहान भी अपनी फिल्म के बारे में उत्साहित थीं, उन्होंने मीडिया को बताया, “इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत खुशी है। पूरी टीम मेरे लिए इतनी मैत्रीपूर्ण थी, मुझे इस फिल्म पर काम करते हुए पूरे समय लाड़ मिला। मैं उत्साहित हूं और थोड़ा नर्वस भी हूं।

अमित बहल ने भी अपने विचार साझा किए, उन्होंने कहा,” मैं यहां जायंट ड्रीमवर्क्स और द लव बाइट्स की पूरी टीम का समर्थन करने के लिए हूं। यह फिल्म और प्रोडक्शन हाउस निश्चित रूप से दिल्ली में रचनात्मकता को बढ़ावा देगा। हम दिल्ली के प्रतिभा ढांचे को बढ़ावा देना चाहते हैं। “

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓