Print Friendly, PDF & Email



मुंबई
टेलीविजन इंडस्ट्री से दुखद ख़बर आ रही है। प्रसिद्द टीवी सीरियल’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल से प्रसिद्धि पाने वाले डॉक्टर हंसराज हाथी यानी कवि कुमार आजाद का आज निधन हो गया है।

यह दुखद और आश्चर्यचकित कर देने वाली ख़बर मिलने के बाद फिल्म सिटी में चल रहे शूट को कैंसिल कर दिया गया है। कवि कुमार, काफ़ी मिलनसार और हंसमुख किस्म के इंसान थे। उन्होंने आमिर खान की फिल्म मेला और फंटूश सहित कई फिल्मों में भी काम किया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कवि कुमार आजाद ने आज सुबह शो के प्रोड्यूसर को फोन करके सूचित किया था कि उनकी तबियत ठीक नहीं है इसलिए वे आज शूटिंग पर नहीं आ पाएंगे। थोड़ी देर बाद ये बुरी खबर आ गई कि सबके चहेते डॉक्टर हाथी यानी कवि कुमार आजाद इस दुनिया हमेशा के लिए छोड़ गए हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 10 साल पूरे करने जा रहा है, इसलिए सेट पर इसको लेकर एक मीटिंग होने वाली थी लेकिन उससे पहले ही टीम के सबसे प्यारे सदस्य के मौत की बुरी खबर आ गई।

कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉक्टर हंसराज हाथी गोकुलधाम सोसाइटी के ऐसे सदस्य थे, जिनसे हर कोई प्यार करता था। उनको खाने पीने का बहुत शौक था। बताया जा रहा है कवि कुमार आजाद का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है।

कवि कुमार आजाद बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुके थे, और ‘मेला फिल्म में आमिर खान नजर आए थे। कवि कुमार आजाद को असली पहचान ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से मिली थी। कवि कुमार आजाद के नाम से ही जाहिर है कि वे कविताएँ भी लिखते थे।

सबके चहेते डॉक्टर हाथी के असमय निधन से तारक मेहता का उलटा चश्मा की पूरी टीम के साथ-साथ मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गयी है

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...