Print Friendly, PDF & Email

काफी समय से चर्चा में चल रही सोनम कपूर की शादी संपन्न हो गयी, आनंद आहूजा और सोनम कपूर अब मिस्टर और मिसेज आहूजा बन गए हैं।

मेहंदी और संगीत के भव्य समारोह के बाद 32 वर्षीय सोनम कपूर और दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन आनंद आहूजा ने मंगलवार सुबह दोस्तों और परिवार के बीच आनंद कारज के रिती रिवाज़ के साथ शादी की। इस मौके पर सोनम कपूर ने ब्राइट पिंक कलर का लहंगा पहनना पसंद किय, जबकि आनंद ने गोल्डन रंग की शेरवानी चुना।

गौरतलब है कि लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही सोनम की शादी आमुबंई के बांद्रा स्थित हवेली में सोनम की शादी सिख रीति रिवाज से हुई। शादी में कई स्टार्स शामिल हुए।

अमिताभ बच्चन समेत कई हस्तियां पार्टी में शिरकत कर चुकी हैं। बता दें कि शादी की थीम पिंक इंडियन ट्रेडिशनल अटायर रखी गई है।
जैसा कि उनके कार्ड में ड्रेस कोड था इसके हिसाब से ही सभी गेस्ट पिंक कलर की ड्रेसज में नजर आ रहे हैं। शादी में जैकलीन और अंशूला की एंट्री हो चुकी है और दोनों ने ही पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है।

करण जौहर भी पिंक कलर के कुर्ते में वेन्यू पर पहुंच गए हैं। वहीं, बोनी कपूर भी अपने दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ फंक्शन में पहुंचे हैं। जाह्नवी पिंक और लाइट ग्रीन कलर के लिए लहंगे में वाकई काफी खूबसूरत लग रही हैं।

वीरे दी वेडिंग फेम करीना कपूर भी पति सैफ अली खान और तैमूर के साथ पार्टी में पहुंची। उनके साथ उनकी बहन करिश्मा भी नजर आ रही हैं। थीम को फॉलो करते हुए तैमूर पिंक कलर के कुर्ते में काफी क्यूट लग रहे हैं। साथ में उनका नया हेयर स्टाइल भी खूब पसंद किया जा रहा है। अभिषेक बच्चन बहन श्वेता बच्चन के साथ एक अनोखे अंदाज में शादी में एंट्री कर चुके हैं। सिर पर सफेद और गोल्डन पगड़ी पहने अभिषेक भी काफी स्मार्ट लग रहे हैं।

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर भी वेन्यू पर बोनी कपूर के साथ पहुंची। शादी में शामिल हुए मेहमानों में करीना कपूर भी बेबी तैमूर और सैफ अली खान के साथ शामिल रहीं। करिश्मा कपूर और रानी मुखर्जी भी शादी में पहुंची।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓