Print Friendly, PDF & Email

मुंबई
मायानगरी मुंबई से दुख भरी ख़बरों का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है| अभिनेता इरफान खान के बाद अब चर्चित अभिनेत्री रही सोनाली बेंद्रे के कैंसर की ख़बर आ रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे हाई ग्रेड कैंसर से पीड़ित हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर सभी के साथ शेयर की है। सोनाली ने बताया कि सेहत को लेकर कुछ उन्हें तकलीफें महसूस हुईं जिसके बाद उनके टेस्ट कराए गए। उसी दौरान इस बीमारी का खुलासा हुआ।

सोनाली ने बताया कि इस बीमारी से लड़ने के लिए वो सभी जरूरी कोशिश कर रही हैं और डॉक्टरों की सलाह ले रही हैं। इन दिनों वो ट्रीटमेंट के लिए न्यूयॉर्क गई हुईं हैं और उनके दोस्त और परिवारवाले इस घड़ी में उनके साथ मौजूद हैं।
आपको बता दें कि एक्टर इरफान खान भी कैंसर से पीड़ित हैं और इन दिनों वो लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं। इरफान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से जूझ रहे हैं और इसके चलते काफी समय से वो विदेश में अपना उपचार करवा रहे हैं।

कई शो में बनी जज

सोनाली बेंद्रे जीटीवी के शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज से लेकर इंडियन आइडल तक में जज रही हैं। अभी दो दिन पहले ही ये खबर आई थी कि सोनाली को एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने ड्रामेबाज शो में रिप्लेस किया है। तब इस बात की जानकारी नहीं थी कि सोनाली को इतनी गंभीर बीमारी हो गई है।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓