Print Friendly, PDF & Email

मुंबई
न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों हैं। वह अक्सर अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं। सोनाली ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह नए लुक में नजर आ रही हैं। वह जानी-मानी हेयर स्टाइलिस्ट के साथ हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘कभी-कभी परिस्थितियों की सबसे ज्यादा संभावनाओं में आप सबसे आश्चर्यजनक लोगों से मिलते हैं। इस दौरान कोई आपको अजनबी के रूप में मिलता है, लेकिन जल्दी दोस्त बन जाता है।’

 उन्होंने सरोद वादक उस्ताद अमजद अली खान और उनके बेटे अमान और आयन अली बंगश के साथ भी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में सोनाली का नया अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। तस्वीर शेयर करते उन्होंने ने लिखा कि आत्मा को ठीक करने और खिलाने के लिए संगीत के जैसा कुछ भी नहीं, धन्यवाद।

बता दें कि आए दिन सोनाली पोस्ट शेयर कर अपने परिवार और दोस्तों को याद कर रही हैं। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। न्यूयॉर्क में सोनाली अपने पति और बेटे के साथ हैं। वे बिना किसी परेशानी के अपना ट्रीटमेंट करा रही हैं। हम तो यही आशा करते हैं कि सोनाली जल्द से जल्द ठीक होकर वापिस अपने घर लौटें। न्यूयॉर्क में अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स और और सोनाली के करीबी दोस्त उनसे मुलाकात करते रहते हैं।

वहीं इन दिनों ऋषि कपूर भी न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं। खुद इतनी तकलीफ में होने के बावजूद सोनाली ऋषि से मिलने पहुंची थी। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा, सुजैन खान, अनुपम खेर समेत कई स्टार्स सोनाली से मिलने पहुंचे थे।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓