Print Friendly, PDF & Email



अभिननेत्री श्रीदेवी के जाने से हर कोई सदमे में है। फ़िल्म फैन्स से लेकर बड़ी हस्तियों से भी उनके जाने का ग़म सुन सकते हैं। इसी। कड़ी में एक केंद्रीय मंत्री ने भी उनके नाम खुला पत्र लिखा है।

दअसल से सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति इरानी ने भी उन्हें याद किया। इरानी ने श्रीदेवी को याद करते हुए एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने श्रीदेवी को अपनी सबसे फेवरिट ऐक्ट्रेस बताया।

इरानी ने लिखा कि बचपन से ही उन्हें श्रीदेवी सबसे ज्यादा पसंद थीं। केंद्रीय मंत्री को उनकी चांदनी, चालबाज, सदमा, लम्हे आदि फिल्में बहुत पसंद थीं।
इरानी ने लिखा है कि श्रीदेवी ने अपने जीवन में काफी कठिनाइयां देखीं और उनसे हार न मानकर वह आगे निकली थीं।

पत्र में लिखा है, ‘श्रीदेवी से जुड़ी कई यादें मेरे मन में हैं, मैं बचपन से उनकी फैन थी, मेरे ऐक्ट्रेस बनने के बाद राजनेता बनने तक वही मेरी फेवरेट रहीं।

इस बीच कई कार्यक्रमों में मुझे उनसे मिलने का मौका मिला, हर बार उनके बारे में मुझे कुछ नया जानने को मिलता था।’ ‘

केंद्रीय मंत्री ने श्रीदेवी को याद करते हुए लिखा कि दर्शकों को सिर्फ उनके डांस स्टेप ही पसंद नहीं आते थे, बल्कि उनके कॉमिडी और इमोशनल सीन्स को भी काफी पसंद किया जाता था।

इरानी ने लिखा कि श्रीदेवी हंसाने और रुलाने दोनों की काबीलियत रखती थीं। इरानी ने बताया कि आखिरी बार वह इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में श्रीदेवी से मिली थीं। यह कार्यक्रम नवंबर 2017 में हुआ था।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...