Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली
गामी थ्रिलर फिल्म पाखी, लाखों दिल में सकारात्मक प्रभाव पैदा कर रहा है। फिल्म की स्टार कास्ट सचिन गुप्ता, अनमिका शुक्ला, सुमित कंट कौल और अनमोल गोस्वामी को पीवीआर प्लाजा, कनॉट प्लेस, दिल्ली में उनकी आगामी फिल्म का प्रचार करते देखा गया था। फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक-निर्देशक सचिन गुप्ता द्वारा निर्देशित और प्रोड्यूस किया है।

यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। मीडिया सचिन गुप्ता ने कहा, “फ़िल्म की कहानी एक 10 साल की लड़की के आसपास घूमती है जिसे 60 वर्षीय व्यक्ति से शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है। असल में, हमारी टीम ने मानव तस्करी और अन्य संबंधित सामाजिक मुद्दों के बारे में बहुत सारे शोध किए हैं। प्रारंभ में यह वास्तव में मुश्किल था क्योंकि यह बाल तस्करी पर आधारित है और छोटे बच्चों को हार्मोनल इंजेक्शन बलपूर्वक दिया जाता है।

उन्होंने कहा, “यह मुद्दा वास्तव में मेरे दिल को छुआ। हमारी टीम ने मानव तस्करी के पीड़ितों के बारे में शोध करने के लिए मुंबई, यूपी और दिल्ली का दौरा किया। हम अपने अनुभव को सुनने के बाद वास्तव में चौंक गए और हमें पता चला कि छोटी लड़कियों को हार्मोनल इंजेक्शन से इंजेक्शन दिया जाता है जो उनके स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा रहे हैं। ”
अभिनेत्री अनामिका शुक्ला इस फिल्म में पाखी की भूमिका निभा रही हैं। उनकी भूमिका और अनुभव के बारे में उन्होंने कहा, “यह एक अभिनेता के रूप में बहुत ही रोचक यात्रा थी। यह एक चुनौतीपूर्ण भूमिका है, मैं फिल्म में पीड़ित की भूमिका निभा रहा हूं। यह एक बहुत दर्दनाक और भावनात्मक चरित्र है।

मुझे इस फिल्म में अत्याचार हो रहा है ताकि इस भावना और दर्द को चित्रित किया जा सके, यह वास्तव में मेरे लिए एक चुनौती थी। सचिन ने वास्तव में मुझे बहुत मदद की। मैं कई सालों से उनके साथ काम कर रही हूं “। चिलसग एंटरटेनमेंट नेटवर्क के बैनर के तहत विशेष रुप से प्रदर्शित, फिल्म दिल्ली में शूटिंग की गई थी और 10 अगस्त को रिलीज हो रही है।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓