Print Friendly, PDF & Email

फैशन की दुनिया से आकर एक्टिंग में छा जाना बहुत बड़ी बात होती है और यही कारनाम किया है खुशाली कुमार ने, जिनका म्यूजिक वीडियो चारों ओर धूम मचा रहा है। इसी कड़ी में शामिल हो गया है उनका नया गाना‘रात कमाल है’। गुरु रंधावा के साथ लीड भूमिका वाला उनका यह नया गाना यूट्यूब पर विश्व चार्टबस्टर साबित हो रहा है।

सोशल मीडिया पर इस गाने में उनकी हॉट इमेज और उभर कर सामने आ रही हैं, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। खुशाली कुमार, जो शकीरा और जस्टिन बीबर के म्यूजिक वीडियोज को डिजाइन कर चुकी हैं,उन्होंने अपने भी इस नए गाने के म्यूजिक वीडियो में खुद को डिजाइन किया है।

एक बातचीत में खुशाली ने अपने इस बदले हुए रूप और फिटनेस के पीछे के कुछ गुप्त कारकों का खुलासा किया। खुशाली ने कहा, ‘योग का नियमित अभ्यास निश्चित रूप से मेरी फिटनेस के पीछे का मुख्य कारण है।

मैं हर दिन कम से कम एक घंटे सूर्यनमस्कर करती हूं, जो मुझे हमेशा सकारात्मक रखता है। सभी परिस्थितियों में सकारात्मक रहना आज के समय में बेहद महत्वपूर्ण है।’

बता दें कि अभिनय के अलावा प्रतिभावान खुशाली कुमार ने फैशन के क्षेत्र में भी बेहतरीन सफलता हासिल की है। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय सिंगिंग मेगास्टार शकीरा के अलावा दो बार के ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायक लीन रिम्स,कारमेन इलेक्ट्रा, स्पाइस गर्ल मेलानी बी और जस्टिन बीबर के म्यूजिक वीडियोज ‘वेट फॉर ए मिनट’ के लिए भी फैशन डिजाइन किया है।

भारत सरकार की महिला एवं बाल कल्याण मंत्रालय से भी उनके काम को भी पुरस्कृत किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें :  ‘पर्दे में रहने दो...’ से कमबैक कर रहे हैं डीजे शेजवुड

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓