Print Friendly, PDF & Email

एक ओर जहां प्रख्यात फिल्मकार राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित रणबीर कपूर की मुख्य भूमिका से सजी बायोपिक फिल्म ‘संजू’ का पोस्टर और टीजर जहां सोशल मीडिया पर आजकल धूम मचा रहा है, वहीं एक्टर संजय दत्त आजकल किर्गिस्तान में अपनी अगली फिल्म ‘टोरबाज’ के एक महीने के लंबे शूटिंग शेड्यूल में व्यस्त हैं।

संजय दत्त ने हाल ही में अपने सामान्य स्टाइलिश लिबास में अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने किर्गिस्तान की राजधानी बिश्केक में फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करने के दौरान अपनी पोशाक से मैच करती एक कूल स्कार्फ पहन रखी है।

पुरस्कार विजेता निर्देशक गिरीश मलिक द्वारा निर्देशित, राहुल मित्रा द्वारा निर्मित एवं राजू चड्ढा द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में संजय दत्त सेना के अधिकारी की भूमिका भूमिका निभा रहे हैं।

जबकि, ‘टोरबाज’ में संजय दत्त के अलावा अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नरगिस फाखरी, राहुल देव और राहुल मित्रा भी नजर आएंगे।

उल्लेखनीय है कि ‘टोरबाज’ की कहानी अफगानिस्तान में आत्मघाती हमलावर बच्चों के इर्दगिर्द घूमती है। यह फिल्म अपने बेहतरीन कंटेंट और विश्व स्तरीय सिनेमाई अनुभवों पहले से लोगों के बीच उत्सुकता का केंद्र बन रही है।

खास बात यह भी है कि राहुल मित्रा और गिरीश मलिक किर्गिस्तान जैसे सुरम्य देश में फिल्म की शूटिंग करने वाले पहले भारतीय फिल्म निर्माता-निर्देशक भी हैं।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓

यह भी पढ़ें :  फिरंगी : पंजाबी मुंडा लात मारे