Print Friendly, PDF & Email

सैन फ्रांसिस्को
ई महीनों से जारी अटकलों के बाद सैमसंग ने आखिरकार यहां पांचवे सालाना डेवलपर कांफ्रेंस में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन से पर्दा हटा लिया है, जिसका आनेवाले महीनों में बड़े पैमाने पर उत्पादन किया जाएगा।

द वर्ज की रिपोर्ट में कहा गया कि सैमसंग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (मोबाइल मार्केटिंग) जस्टिन डेनिसन ने बुधवार को इसका प्रदर्शन किया, यह फोल्डेबल फोन पूरी तरह से खोलने पर टैबलेट बन जाएगा और मुड़ी हुई स्थिति में फोन का काम करेगा।

हालांकि सैमसंग डेवलपर कांफ्रेंस (एसडीसी) में दिखाया गया स्मार्टफोन अभी अंतिम उत्पाद नहीं है। बाजार में लांच करने से पहले इसमें बदलाव हो सकते हैं। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (आईटी और मोबाइल कम्यूनिकेशंस) डीजे कोह ने कहा, “फोल्डेबल डिस्प्ले ने नई तरह के मोबाइल अनुभव की आधारशिला रखी है।

हम इस नए प्लेटफार्म पर डेवलपरों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं, ताकि हमारे ग्राहकों के लिए नए मूल्य का सृजन कर सकें। हम यह देखने का इंतजार नहीं कर सकते कि प्रौद्योगिकी और भागीदारी हमें कहां ले जाती है।” प्रौद्योगिकी दिग्गज ने यह भी घोषणा की कि वह जल्द ही नॉच के साथ फोन लांच करेगा, जो 2019 से बाजार में उपलब्ध होंगे।
आईएएनएस

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓