Print Friendly, PDF & Email



कहने को फिल्म में काम करने पर करोड़ों की कमाई होती गई। फिल्म स्टार्स का रहन सहन और तामझाम देखकर कोई नहीं कह सकता कि इनके पास पैसा नहीं होता लेकिन अक्सर देखा गया है कि अपने आखिरी समय या बीमारी के दौर में ये कौड़ी को मोहताज हो जाते हैं।

कुछ समय पहले अभिनेता श्री वल्लभ व्यास भी इलाज के लिए पैसा न होने के चलते इलाज को परेशान थे और अब एक और एक्ट्रेस अस्पताल में है और उसके पास पैसे नहीं हैं इलाज के लिए।

ताज्जुब की बात तो यह है कि यह सलमान खान की हीरोइन रह चुकी है। और आज सलमान की हीरोइन के पास इलाज तक के पैसे नहीं, मांग रही हैं मदद।

दरअसल बॉलिवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म वीरगति की हिरोइन पूजा डडवाल इन दिनों टीबी और फेफड़ों से संबधित बीमार से जूझ रही हैं।

बता दें कि पूजा की माली हालत बेहद खराब है, जिसकी वजह से वह अपना इलाज कराने में भी सक्षम नहीं हैं। पूजा पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीबी अस्पताल में भर्ती हैं।

बातचीत में पूजा ने बताया, ‘मुझे 6 महीने पहले पता चला की मुझे टीबी जैसी गंभीर बीमारी हो गई है। मैंने मदद के लिए सलमान खान से सम्पर्क करने की कोशिश की थी लेकिन अभी तक कोई बात नहीं हो पाई है।

अगर वह मेरा विडियो देख लेंगे तो शायद मेरी हेल्प कर देंगे। मैं पिछले 15 दिनों से इस अस्पताल में भर्ती हूं। मैं गोवा में पिछले काफी सालों से कसीनो मैनेज करती थी। मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं हैं, चाय पीने तक के लिए मैं दूसरों पर निर्भर हूं।’

सबसे बुरी बात तो यह है कि बीमारी की वजह से उनके पति और परिवारवालों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया है। सही तरीके से इलाज न हो पाने के कारण पूजा की हालत और भी खराब होती जा रही है।वह लगातार कमजोर होती जा रही हैं।

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि पूजा ने ‘वीरगति’ के अलावा ‘हिन्दुस्तान’ और ‘सिन्दूर की सौगंध’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

अब आशा है कि सलमान जल्द ही अपनी आदत के मुताबिक उनकी मदद करेंगे। लेकिन फिल्मस्टार्स का ऐसा हाल देखकर दुःख होता है।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...