Print Friendly, PDF & Email

मुंबई
वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स को लेकर सैफ अली खान इन दिनों काफी चर्चा में है और लोगों को ये सीरीज इतनी ज्यादा पसंद आ रही है कि लगातार इसको देखने वालों की संख्या बढती जा रही है। सैफ अली खान ने इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल किया है जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। उनका अभिनय लोगों के द्वारा सराहा भी जा रहा है। इसके अलावा हाल ही में सैफ अली खान ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है जिसका नाम हंटर होगा।
बता दें कि ये फिल्म एक पीरीएड ड्रामा होगी जिसमें सैफ अली खान का काफी अलग अवतार देखने को मिलेगा। सैफ अली खान ने बताया कि इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा तैयारी कर रहे है और फिल्म वो नागा साधु का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले है।

बता दें कि इस फिल्म की कहानी 1780 के लगभग की होगी और फिल्म वो नागा साधु के रोल में दिखेंगे जो देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। बता दें कि इस तरह के रोल में आपने सैफ अली खान को पहले कभी भी एक्शन करते हुए नहीं देखा होगा लेकिन इस बार कुछ अलग ही होने वाला है। सैफ अली खान बताते है कि मुझे पता है कि रोल थोड़ा था मुझे लेकर अलग लगेगा और हो सकता है कि आपको अजीब भी लगे|

लेकिन मैं इसको कर रहा हूं क्योंकि ये काफी बेहतर है और हो सकता है कि मैं इस रोल के लिए डिजर्व नहीं करता हूं पर ये काफी ज्यादा इंट्रेस्टिंग और बिल्कुल सच है।इस रोल के लिए राजस्थान की तपती गर्मी में सैफ ने शूट किया है जो कि काफी ज्यादा कठिन था। सैफ अली खान की बात करें तो उनके फैंस उनको काफी ज्यादा पसंद करते है और इस फिल्म को लेकर भी लोग उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हालांकि इस फिल्म को लेकर लोगो का किस तरह का रिसप़ाॉस रहेगा ये तो फिल्म के बाद पता चलेगा।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓