Print Friendly, PDF & Email



रांची, झारखंड
झारखंड प्रदेश राजद अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी ने राजद के सभी जिला प्रभारियों को निर्देश दिया कि 25 जून को विपक्ष द्वारा आयोजित भूमि अधिग्रहण संशोधन बिल के खिलाफ जिला मुख्यालय में धरना कार्यक्रम में अपने अपने प्रभार के जिला में मुख्य रूप से उपस्थित हो कर कार्यक्रम को सफल बनाएं।
प्रदेश प्रवक्ता डॉ. मनोज कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय जनता दल के सभी नेता कार्यकर्ता तन मन से तैयारी में लगे है। विपक्ष द्वारा घोषित सभी कार्यकर्म में राजद बढ़ चढ़ कर भाग लेंगी। प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी ने पूर्व में ही सभी जिला के जिलाध्यक्ष तथा कार्यकर्ताओं को राज्य सरकार तथा केंद्र सरकार के जनविरोधी नीति के खिलाफ आंदोलन करने का निर्देश दिया है।
अन्नपुर्णा देवी ने कहा कि इस राज्य में विधि व्यवस्था ध्वस्त है। भय, भूख और भ्रष्टाचार चरम पर है, हर ओर अराजकता की स्थिति है। राज्य में लगातार महिलाओं तथा छोटी छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं घट रही,जिस तरह से खूँटी में लड़कियों के साथ दुष्कर्म हूआ राज्य को शर्मसार करने वाली घटना है जो अत्यंत दुखद है जिसकी जितनी निंदा की जाय कम है। राज्य में लड़कियां कंही भी सुरक्षित नही है। सरकार अविलंब कठोर से कठोर कर्रवाई करे तथा पीड़िताओं के भरण पोषण का जिम्मा ले।
पोस्टल कोड 834001

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...