Print Friendly, PDF & Email

सासनी। मोहल्ला कस्साबान में कुछ लोगों ने एकराय होकर एक दुकानदार के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी। जिससे कस्साबान में फिर झगडे का धुंआ उठने लगा मगर ऐन वक्त पर पता चल जाने के कारण कस्बा इंचार्ज मय फोर्स के पहुंच गये और शांति का पानी डालकर सुलगती गुस्से की आग को बुझा दिया। वहीं पीडित दुकानदार ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है।

सोमवार को प्रेषित तहरीर में मोहल्ला कस्साबान निवासी शकील खां पुत्र सलीम खां ने कहा है कि नूरी मस्जिद के निकट वह मीट की दुकान कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है।

सोमवार की सुबह वह अपनी दुकान पर बैठा था तभी नामजद एकराय होकर आए और उसके साथ अभद्रता करने लगे। विरोध करने पर नामजदों ने उसके साथ लात घूंसों से मारपीट शुरू कर दी।

इस दौरान शकील को चोटें भी आईं, तभी कुछ सभ्रांत लोग मौके पर पहुंच गये और उन्होने पुलिस को घटना की सूचना दी और दोनों पक्षों मंें बीच बचाव किया। मगर दूसरे पक्ष के लोग शांत होने का नाम ही नहीं ले रहे थे।

पुलिस के पहुंचने के बाद मारपीट कर रहे नामजद भाग जाने में कामयाब हो गये। पीडित ने आधा दर्जन लोगों को नामजद किया है। बता दें कुछ माह पूर्व इसी प्रकार कहासुनी होने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड गये थे। जिसमें जमकर चाकू और छुरे चले थे, इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।

सूत्रों से पता चला है कि कुछ शरारती इस घटना को भी उक्त कडी से जोडने का प्रयास कर रहे थे। मगर सभ्रांत लोगों की पहल से हुई पुलिस की फौरी कार्रवाई के कारण शरारती तत्वों के मंसूबों पर पानी फिर गया। पुलिस तहरीर के आधार पर कार्रवाई में है।

प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार के अनुसार कुछ लोगों में आपसी कहासुनी हो गई थी। जो मौजूदा लोगों ने शांत करा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की तहरीर ले ली है। जिसके आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓