Print Friendly, PDF & Email



नई दिल्ली : बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर ने कहा कि उनकी तुलना संजय दत्त से करना सही नहीं होगा। रणबीर कपूर ने कहा कि मुझे पता था कि मेरी तुलना संजय दत्त से की जाएगी। यही कारण है कि मैंने संजय के किरदार के साथ न्याय करने की कोशिशि की है। रणबीर ने यह बात सलमान खान के उनके ऊपर किए कमेंट के जवाब में किया है जिसमें सलमान खान ने कहा था कि संजय दत्त को अपने अंतिम आठ से 10 साल के सफर को खुद करना चाहिए था।
जिसके जवाब में रणबीर ने कहा कि अभी तक ऐसा कभी नहीं हुआ कि जिस व्याक्ति की बायोपिक बन रही हो वही व्यक्ति उसमें एक्ट कर रहा हो।

मेरा मानना है कि जब लोग मुझे फिल्म संजू में देखें तो उन्हें यह एहसास हो कि वह एक कलाकार को देख रहे हैं जो संजय दत्त की भूमिका निभा रहा है। उल्लेखनीय है कि संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म संजू 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। संजय के पिता का किरदार परेश रावल एवं मां नरगिस दत्त का मनीषा कोइराला निभा रहे हैं। इसके अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...