Print Friendly, PDF & Email

रामगोपाल वर्मा अपनी फिल्मों को लेकर उतने पजेसिव हो जाते हैं कि उनकी पब्लिसिटी को लेकर कोई भी सीमा पार करने से हिचकते नहीं।

कुछ समय पहले उन्होंने अमिताभ बच्चन को गाली देते हुए एक ट्वीट किया तब काफी विवाद हुआ और अब दीपिका पादुकोण को लेकर एक पोर्नस्टार से मुकाबला करवा कर अपनी फ़िल्म को पब्लिसिटी देने की कोशिश कर रहे हैं।

दरअसल उनकी एक शार्ट फ़िल्म भी उसी दिन रिलीज हो रही है जिस दिन ‘पद्मावत’ रिलीज हो रही है। पहले यह के अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ के साथ रिलीज होनी थी।

लेकिन अक्षय कुमार ने अपन फिल्म की डेट बदल कर 9 फरवरी कर ली। वहीं अब ‘पद्मावत’ के आगे एक और फिल्म मुकाबला करने के लिए आ खड़ी हुई है।

अब रामू ने सोचा क्यों न अपनी फिल्म को पद्मावत से जोड़कर कुछ हल्ला किया जाए। गौरतलब है कि राम गोपाल वर्मा की ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ’ 26 जनवरी को रिलीज होनी है। इस फ़िल्म में पोर्न स्टार को मुख्य भूमिका दी गई हूं।

राम गोपाल वर्मा ने इस ट्वीट में दीपिका पादुकोण के साथ मिया की तुलना करते हुए कहा कि जो इस फिल्म में बेस्ट महिला होंगी उसे ही जीत मिलेगी। राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा,’मेरी फिल्म गॉड, सेक्स और ट्रुथ 26 जनवरी को सुबह 9 बजे पद्मावत के साथ रिलीज होगी।

इस ट्वीट को करने के बाद राम गोपाल वर्मा ट्विटर पर ट्रोल होने लगे। लोगों ने इस ट्वीट पर आपत्ति दर्ज कराना शुरू कर दिया।

इसके चलते इस पोस्ट पर लोगों के रिएक्शन्स आने लगे। एक यूजर लिखता है,’हाहा आप ये लड़ाई पहले ही जीत गए। दीपिका और मिया को आपस में कंपेयर कर के।’

दूसरा यूजर लिखता है, ‘कॉन्ट्रोवर्शियल हिस्ट्री बनाम कॉन्ट्रोवर्शियल प्लेजर’। दरअसल रामू कहीं भी रहे कोई भी फ़िल्म बनाएं, पैंतरे उनके वही रहते हैं।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓