Print Friendly, PDF & Email

मुंबई
फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ के बाद अभिनेता राजकुमार राव और नुसरत भरुचा एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे। दोनों कलाकार हंसल मेहता की फिल्म ‘तुर्रम खान’ में दिखाई देंगे, जिसे अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म का कंटेंट सोशल कॉमेडी है और उत्तर प्रदेश में इसकी शूटिंग होगी। नवंबर से इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी।

राजकुमार और नुसरत के साथ काम करने पर हंसल ने कहा, ‘इस फिल्म में लव के साथ काम करने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। मेरी फिल्मोग्राफी में राज के साथ यह नया चैप्टर है। साथ ही नुसरत के साथ भी काम करने के लिए एक्ससाइटेड है क्यूंकि मैंने उनके काम को देखा है। यह मेरी पहली कॉमेडी फिल्म है और मुझे ऐसा लग रहा है कि जैसे मैं डेब्यू कर रहा हूं।

राजकुमार राव का कहना है कि तुर्रम खान एक ऐसी फिल्म है किसे ऑडियंस खूब एन्जॉय करेगी। हंसल सर ने मेरे करियर में बहुत अहम् रोल निभाया है। उन्होंने मेरे लिए कुछ इंट्रेस्टिंग और मेमोरेबल किरदार बनाए है। मैं उनपर आखें बंद करके विश्वास करता हूं। नुसरत को मैं अपने ऑडिशन और स्क्रीन टेस्ट के दिनों से जानता हूं, इसलिए मुझे यकीन है कि यह एक फन कोलाबरेशन होगा।

फिल्म की लीड एक्ट्रेस नुसरत ने बताया, मुझे हंसल सर की फिल्में बहुत पसंद हैं और फिल्म में यूपी की लड़की का किरदार निभाने के लिए एक्ससाइटेड है। इस फिल्म में लोग मुझे अलग किरदार में देखेंगे। बीते सालों में राज का फिल्मी करियर एक तरह से इंस्पिरेशन है।  मैं राज और हंसल सर दोनों के साथ काम करने के लिए एक्ससाइटेड हूं।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓