Print Friendly, PDF & Email

मुंबई
हिंदी सिनेमा से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा हाल ही में सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ छोड़ने की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं। ‘भारत’ से अलग होने के बाद प्रियंका ने फरहान अख्तर स्टारर शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काइ इज़ ब्लू’ की शूटिंग भी शुरु कर दी थी।

प्रियंका के हाथ एक और हिंदी फिल्म लग गई है। प्रियंका चोपड़ा अब निर्देशक विशाल भारद्वाज के साथ एक फिल्म करती नज़र आएंगी। विशाल भारद्वाज ने पटाखा के सॉन्ग लॉन्च के दौरान खुद ही इस बात का खुलासा किया है। विशाल भारद्वाज ने कहा, “मैं प्रियंका के साथ काम करना चाहता हूं। वो मेरे साथ काम करना चाहती हैं। हम एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। उम्मीद है अगले साल फिल्म फ्लोर पर होगी।”

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने इससे पहले विशाल भारद्वाज के साथ फिल्म ‘कमीने’ और ‘सात खून माफ’ में किया है। खबरों की मानें तो इस फिल्म के सिलसिले में प्रियंका, विशाल भारद्वाज के साथ तीन-चार बार मिल भी चुकी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विशाल भारद्वाज विलियम शेक्सपीयर के प्ले ‘ट्वेल्फ्थ नाइट’ पर प्रियंका के साथ एक फिल्म बनाना चाहते हैं। विशाल फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘पटाखा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान और सुनील ग्रोवर अहम किरदारों में नज़र आ रहे हैं।

गौरतलब है कि प्रियंका ने हाल ही में निक जोनास से अपने रिश्ते का खुलासा किया है। मुंबई में हाल में उनका रोका हुआ। बाद में प्रियंका ने अपने कुछ करीबियों के लिए एक पार्टी का भी आयोजन किया था। फिलहाल प्रियंका देश से बाहर हैं।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓