Print Friendly, PDF & Email



प्रियंका चोपड़ा की कामयाबी के सितारें बुलंदियों पर हैं। फिलहाल वह अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको के तीन सीजन्स और अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘बेवॉच’ करने के बाद वापस भारत लौट रही हैं। यहां वह फिल्म ‘भारत’ के सिलसिले में आएंगी। बता दें कि प्रियंका सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आ सकती हैं। खबर है कि वह फिल्म ‘कृष’ की चौथी कड़ी में भी नजर आएंगी। प्रियंका ने फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर से बतौर फीस 12 करोड़ रुपये की मांग की है।

अगर प्रियंका की बात मान ली गई तो वह फिल्म इंडस्ट्री की दूसरी हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस होंगी। इससे पहले दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए 12 करोड़ रुपये ले चुकी हैं।

बताया जा रहा है कि प्रियंका बहूत ही सूझ-बूझ से फिल्मों का चुनाव कर रही हैं। प्रियंका का कहना है कि वह फिल्म में सलमान खान जितना दमदार रोल चाहती हैं। मतलब साफ है कि प्रियंका अपनी इंटरनेशनल इमेज को लेकर कोई जोखिम उठाना नहीं चाहती हैं। बता दें कि ‘भारत’ अगले साल तक ही रिलीज हो पाएगी।

बॉलीवु़ड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस बात से तो हम सब अच्छे से वाकिफ है कि सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका नजर आएंगी।

बीते दिनों इस बात की जानकारी खुद भाईजान ने ट्वीट कर दी थी। हाल ही में प्रियंका ने अपने आनी वाली फिल्मों को लेकर खुलकर बात की है।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...



यह भी पढ़ें :  जैकी चेन से मिले सलमान खान, कुंगफू योगा के प्रमोशन के लिए पहुंचे भारत