Print Friendly, PDF & Email

मुंबई
फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से एक के बाद एक सबके मोशन पोस्टर सामने आ चुके है। आपने आमिर खान एक अनोखे अंदाज में देखा तो वहीं आमिताभ बच्चन ठगों के सरदार बनें है और फातिमा सना शेख एक योद्धा के रूप में नजर आ रही हैं। इन सब से अलग कैटरीना कैफ एक डांसर के तौर पर सामने आई है। इस समय जो पोस्टर जारी हुआ है उसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है और इसको आधिकारिक तौर पर किसी ने लॉंच नहीं किया है।

इसका मतलब ये है फिल्म से एक पोस्टर लीक हुआ है जो कि सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बता दें कि इसके सामने आने के बाद फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा इस फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसका भी खुलासा हो गया है।

कैटरीना से सोशल मीडिया पर एक फैन ने सवाल पूछा कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर कब आ रहा तो बस कैटरीना ने तपाक से जवाब दे डाला। उन्होंने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के ट्रेलर की तारीख बताई 27 सितंबर। 2018 की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा। हालांकि अभी इसे लेकर कोई भी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं की गई है।

जारी हुए सभी लुक्स को देखकर फैंस इस फिल्म के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे है और सबको इंतजार है कि वो कब आमिर खान और बाकी स्टार्स को देख सकें। फिलहाल ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इस साल 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है और ये दीवाली का मौका भी है। इसको कोई दो राय नहीं है कि फिल्म जबरदस्त कमाई करने वाली है।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓