Print Friendly, PDF & Email

मुंबई
प्रियंका और निक की शादी नजदीक आ रही है लोगों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। फैंस प्रियंका और निक की रॉयल शादी को देखने के लिए बेचैन हैं। लेकिन फैंस से भी ज्यादा दुनिया भर की मैगजीनें प्रियंका और निक की शादी की रॉयल तस्वीरें लोगों तक पहुंचा देने की तमाम कोशिशों में जुटी हुई है।

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि दोनों के शादी की तस्वीरों की बुकिंग हो गई है। प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें 2.5 मिलियन डॉलर यानी कि 19 करोड़ रुपयो में बिक गई हैं। जी हाँ। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि ये अनुबंध किस मैगजीन के साथ किया गया है।

आपको बता दें प्रियंका-निक की शादी एक बहुत बड़ा इवेंट हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका और निक की शादी की कुछ एक्‍सक्‍लूसिव तसवीरें इस मैगजीन के मंथली एडिशन में छापी जायेंगी। इसके लिए कपल को २.5 मिलियन डॉलर यानि कि 18 करोड़ 12 लाख रुपये मिलेंगे।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी स्‍टार कपल की शादी की तसवीरें इस तरह से खरीदी गई हैं। इससे पहले सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की खास तसवीरें वोग मैगजीन में छापी गईं थी। हालांकि इस बात का खुलासा नहीं हो पाया था कि सोनम की शादी की यह डील कितने में हुई थी। अब प्रियंका और निक का नाम भी इस लिस्‍ट में जुड़ गया है।

बताया जा रहा है कि प्रियंका और निक 2 दिसंबर को जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में शादी कर सकते हैं। हालांकि दोनों ने अपनी शादी को लेकर अब तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। इस शादी में 1500 से 2000 मेहमानों के शामिल होने की चर्चा है। भारत के अलावा प्रियंका और निक अमेरिका में भी कानूनी मान्‍यता के साथ शादी करेंगे।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓