Print Friendly, PDF & Email



माननीय मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने सिमडेगा में हुए वाहन दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरी संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने कहा “इस घटना से मैं व्यथित हूं। ईश्वर पीड़ित परिवारों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे।”

मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया और सभी मृतक के आश्रितों को 1-1 लाख रुपये मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से देने की भी घोषणा की।

माननीय मुख्यमंत्री के निर्देश पर सिमडेगा जिला प्रशासन तत्काल राहत के तौर पर सभी आश्रित परिवारों को 20-20 हज़ार रुपये अलग से मुहैया करा रहा है।

वहीं, एक घायल को बेहतर इलाज के लिए रिम्स में भर्ती भी कराया गया है। ज्ञात हो कि सभी लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे।

रांची मुख्य पथ एनएच 143 सिथत अघरमा में सोमवार की देर रात हुए भीष्ण सडक दुर्घटना में बरात से लौट रहा एक बाराती वाहन बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना में वाहन में सवार नौ लोगों की मौत हो गई। जबकि आठ लोग घायल हो गए। घायलों में तीन की स्थिति बेहद गंभीर देखते हुए उन्हें रिम्स भेजा गया है।

सड़क दुर्घटना में नौ लोगों की मौत की खबर के बाद जिले में गम का माहौल है। जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के बंगरु कोलियादामर गांव से अजय बाघवार नामक ग्रामीण की बारात कामडारा वनपुर गांव गई थी।

बारात वापस लौटने के क्रम में सोमवार की देर रात्रि अघरमा गांव के समीप एनएच पर बन रहे निर्माणाधीन पुल के रैलिंग से टकराकर पलट गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि वाहन में सवार सात बरातियो की मौत तो घटना स्थल में ही हो गई। जबकि दो लोगो की मौत इलाज के क्रम में अस्पताल में हुई।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...