Print Friendly, PDF & Email



संगीत की दुनिया के जाने-माने कलाकार डीजे शेजवुड ‘पर्दे में रहने दो…’ गाने के रीमिक्स से एक बार फिर संगीत की दुनिया में लौट आए हैं। म्यूजिक इंडस्ट्री में डीजे शेजवुड का कार्यकाल हमेशा से ही हिट रहा है।

ऐसे में जब शेजवुड वापस लौटे हैं, तो बिल्कुल धमाकेदार अंदाज में और इसी का नतीजा है कि एक बार फिर श्रोताओं को हिट गाना सुनने को मिल रहा है। खास बात यह है कि बाॅलीवुड के सुनहरे दौर के आशा भोसले द्वारा गाए इस सुपरहिट गाने ‘पर्दे में रहने दो…’ के रीमिक्स को पंजाबी सिंगर मिस पूजा और डीजे शेजवुड ने साथ मिलकर गाया है।

गाने के नए वर्जन को पंजाबी शैली में एक डांस नंबर के रूप में कंपोज किया गया है। इस गाने का वीडियो भी बनाया गया है, जिसे कंगना शर्मा और फिरोज ए. खान पर फिल्माया गया है। इस गाने के निर्माता हैं इंद्रेश बड़ाला।

अपने इस नए गाने को रिलीज करने दिल्ली पहुंचे डीजे शेजवुड ने इस नई कंपोजिशन के बारे में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, ‘यह बहुत अच्छा लग रहा है कि हम कुछ पुरानी, लेकिन बेहतरीन धुनों को भी नए रूप में पेश करने में सक्षम हैं।

कुछ खूबसूरत धुनों और गीतों को जब एक आधुनिक रूप में पेश किया जाता है, तो वह युवाओं को अधिक पसंद आता है। इस गाने में हमने एक नई एनर्जी डाली है, जिसे सुनकर हर किसी को इस धुन से प्यार हो जाएगा।’ वहीं, निर्माता इंद्रेश ने कहा, ‘‘पर्दे में रहने दो…’ अपने टाइम का सुपरहिट गाना था, जिसमें हमने नई धुन डालकर इसका रीमिक्स वर्जन बनाया है। 

मिस पूजा, डीजे शेजवुड और कंगना शर्मा के साथ पुराने हिट गानों को रीमिक्स बनाने की यह तो बस एक शुरुआत है। उम्मीद है कि इस गाने का यह न्यू वर्जन युवाओं के दिलों में पुराने गानों की यादें फिर से ताजा कर देगा।’

वहीं, सिंगर मिस पूजा ने कहा, ‘‘पर्दे में रहने दो…’ एक क्लासिक गीत है। मुझे गीत के रीमिक्स वर्जन का हिस्सा बनने में खुशी हो रही है। डीजे शेजवुड के साथ काम करना बहुत अच्छा था।
मुझे उम्मीद है कि असल गीत की तरह ही हमारा यह गाना भी सबको पसंद आएगा और इसे भी इतिहास के पन्नों में दर्ज किया जाएगा। इनके अलावा कंगना शर्मा कहती हैं, ‘मुझे इस तरह के एक हिट गीत का हिस्सा बनने पर बहुत खुशी है।

डीजे शेजवुड ने मुझे इस गाने की पेशकश की। उन्होंने संगीत के साथ एक बेबहतरीन काम किया है। इस गाने के बोल और म्यूजिक ने मुझे इस नए वर्जन में काम करने के लिए आकर्षित किया।’

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...