Print Friendly, PDF & Email

स्वतंत्रता दिवस को पहले गोल्ड और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते रिलीज हो रही है। यानि की स्वतंत्रता दिवस के दिन फैंस को डबल धमाका मिलने वाला है। वहीं, अब कंगना रनौत की यह फिल्म धमाके को तिगुना करने वाली है। कंगना रनौत स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म मणिकर्णिका का पहला टीजर 15 अगस्त को दर्शकों के सामने होगा। रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित यह फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 25 जनवरी 2019 तक बढ़ चुकी है। बता दें, मणिकर्णिका का टीजर अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के साथ भी जोड़ा जाएगा। यह काफी धमाकेदार होने वाला है।

फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था, जहां कंगना रनौत बेहद प्रभावी दिख रही हैं। सूत्रों की मानें तो फिल्म में कंगना ने अपने किरदार को रियल दि‍खाने के लिए काफी मेहनत की है। यहां तक की फिल्म के ज्यादातर एक्शन सीन भी कंगना ने खुद ही किये हैं. किसी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया है।

गोल्ड 15 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय हॉकी कोच की भूमिका में हैं। यह उस समय की कहानी है, जब आजाद भारत ने पहली बार गोल्ड जीता था। सत्यमेव जयते वहीं, जॉन अब्राह्म की सत्यमेव जयते पूरी तरह से मसालेदार एक्शन फिल्म है, जिसमें देशभक्ति का तड़का मिलेगा।

रिलीज होगा टीजर जाहिर है अक्षय कुमार की फिल्म के साथ मणिकर्णिका के टीजर जोड़ने से फिल्म को फायदा मिलेगा। मणिकर्णिका पहले अप्रैल में ही रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म में वीएफएक्स का काफी काम होना है, जिस वजह से रिलीज पोस्टपोन कर दी गई।

ऋतिक रोशन के साथ क्लैश मणिकर्णिका 25 जनवरी 2019 को रिलीज हो रही है। बता दें, इसी दिन ऋतिक रोशन की बॉयोपिक सुपर 30 भी रिलीज होने वाली है। कृष के निर्देशन में बन रही यह फिल्म कंगना रनौत की ड्रीम प्रोजेक्ट है। कंगना इस फिल्म के साथ प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रख रही हैं। उन्होंने फिल्म पर बात करते हुए था कि मुझे हैरानी होती है कि आजतक किसी ने रानी लक्ष्मीबाई पर फिल्म बनाने की क्यों नहीं सोची। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे इस तरह की फिल्म बनाने का मौका मिला।

फिल्म के लिए कंगना रनौत ने घुड़सवारी, तलवारबाजी और कई युद्ध कलाएं सीखी हैं। वो फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं, बीच में फिल्म विवादों का हिस्सा भी बन गई थी। ब्राह्मण महासभा ने फिल्म का विरोध किया कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई और अंग्रेज अफसर के बीच रोमांस दिखाया जा रहा है। हालांकि फिल्म की टीम ने ऐसी किसी सीन से इंकार किया है।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓