Print Friendly, PDF & Email

मुंबई
भिनेता नाना पाटेकर ने गुरुवार को अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वह कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं। तनुश्री द्वारा एक दशक बाद इस सप्ताह फिर से लगाए गए आरोपों पर अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए नाना ने ‘मिरर नाउ’ से कहा, “आप मुझे बताइए कि एक व्यक्ति के कुछ कहने पर मैं क्या कर सकता हूं? यौन उत्पीड़न से क्या मतलब है?”

तनुश्री ने 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना के खिलाफ पहली बार आरोप लगाए थे और हाल ही में उन्होंने एक साक्षात्कार में फिर से नाना पर आरोप लगाए हैं। नाना ने मिरर नाउ से कहा, “हम सेट पर थे और उस वक्त 200 लोग हमारे सामने बैठे हुए थे। मैं क्या कह सकता हूं?”

क्या वह कोई कानूनी कदम उठाएंगे, इस सवाल पर उन्होंने कहा, “मैं देखूंगा कि कानूनी तौर पर क्या हो सकता है। देखते हैं। आपके (मीडिया के) साथ बात करना भी गलत/अनुचित होगा क्योंकि आप कुछ भी छाप सकते हैं।” राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता का एक अलग चेहरा होने के आरोप के सवाल पर नाना ने कहा, “लोग कुछ भी कह सकते हैं। मैं अपनी जिंदगी में वो काम करना जारी रखूंगा, जो मैं करता रहा हूं।”
आईएएनएस

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓