Print Friendly, PDF & Email



क्रिकेटर दिलफेंक होते हैं, यह तो सब जानते हैं लेकिन क्रिकेटर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को यह आशिकमिजाजी भारी पड़ने वाली है क्योंकि उनकी पत्नी ने ही उनकी कारगुजारियों को सबके सामने लाने का काम कर दिया है।
इसके लिए उन्होंने सहारा लिया है सोशल मीडिया के का।
दरअसल शमी अपने कथित विवाहेत्तर संबंधों पर विवादों में घिरते दिख रहे हैं। बता दें कि शमी पर किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया के जरिए उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स होने के संगीन आरोप लगाए हैं।

उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया में यह स्क्रीन शॉट डाला अहै जो शमी की हरकतों का कथित सबूत है.

उन्होंने शमी की हर हरकत को सबूत के टार पर जमा भी किया और हसीन जहां ने अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं, जिनके आधार पर उन्होंने दावा किया है कि इस क्रिकेटर के कई महिलाओं से नाजायज संबंध हैं।

बात सिर्फ यहीं ख़त्म नहीं हुई, हसीन जहां ने अपने पति पर खुद से मारपीट करने के भी आरोप लगाए हैं। उनके मुताबिक, शमी के खिलाफ उनके पास कई सबूत हैं, जिनसे एक्स्ट्रा मैरिटल की बात साबित होती है।

हसीन ने यह भी आरोप लगाया कि उनके पति ने साउथ अफ्रीकी दौरे से लौटने के बाद उनके साथ मारपीट भी की थी।

सबूत के तौर पर हसीन जहां ने शमी के फोन पर अलग-अलग लड़कियों से की गई बातचीत और कथित तौर पर उनकी गर्ल फ्रेन्ड्स के कई स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए हैं।

मोहम्मद शमी टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं। वह अब तक भारत के लिए 30 टेस्ट और 50 वनडे मैच खेल चुके हैं, वहीं टी20 इंटरनैशनल में भी वह 7 बार नीली जर्सी पहनकर भारत के लिए मैदान पर उतरे हैं। हालांकि अभी तक मोहम्मद शमी की ओर से इस विवाद पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। शमी फिलहाल भारत A की ओर से देवधर ट्रोफी में खेल रहे हैं।

वैसे ये आरोप संगीन हैं और उनके क्रिकेट करियर पर ग्रहण लागाने के लिए काफी हैं, ऐसे क्रिकेटर पर न सिर्फ ;लगाम लगनी चाहिए बल्कि अगर आरोप सच साबित होते हैं तो बोर्ड को इसे बाय बाय कह देना चाहिये।

यह भी पढ़ें :  गुजिया खाए व बनाए बिना कैसे होली

ऐसे क्रिकेटर जिनका करेक्टर ढीला है वह देश का नाम खराब कर रहे है. यदि यह खुद मे तुरंत बदलाव नही लाता तो बोर्ड को इसे बाय बाय कह देना चाहिये।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓