Print Friendly, PDF & Email

मुंबई
यौन शोषण के खिलाफ शुरू किए गए #MeToo की आंच अब बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन तक पहुंचती नज़र आ रही है। इस मामले में बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सपना भवनानी ने एक बड़ा बयान दिया है।

अभिनेत्री तुनश्री दत्ता के खुलासे के बाद से बॉलीवुड में कई चेहरे पर अब ऐसे मामलों को लेकर मुखर हो रहे हैं। बॉलीवुड में #MeToo अभियान के तहत कई सितारों पर यौन उत्पीडऩ के आरोप लग चुके हैं। आलोक नाथ, कैलाश खेर, विकास बहल, रघु दीक्षित, अभिजीत भट्टाचार्य, उत्सव चक्रवर्ती, चेतन भगत, एमजे अकबर, रजत कपूर जैसे कई स्टार्स के बाद नाम मी टू (#MeToo) मूवमेंट में सामने आ चुका है।

सपना ने कहा, ‘इसको अब तक का सबसे बड़ा झूठ होना चाहिए। सर, फिल्म ‘पिंक’ रिलीज होकर चली गई और जल्द ही आपकी एक्टिविस्ट वाली इमेज भी जाने वाली है। सपना ने यह भी कहा कि, ‘जल्द ही आपका सच दुनिया के सामने आएगा। मुझे उम्मीद है कि आप अपना हाथ चबा रहे होंगे क्योंकि आपके नाखून तो कम ही पड़ जाएंगे।’ इसके अलावा सपना ने एक और ट्वीट किया और उसमें लिखा कि, ‘मैंने अमिताभ बच्चन के कई सेक्शुअल हैरेसमेंट के किस्से सुने हैं। मुझे उम्मीद हैं कि सभी महिलाएं सामने आकर इस बात का खुलासा करेंगी।’

आपको बता दें कि अपने जन्मदिन के अवसर पर अमिताभ बच्चन ने भी मी टू कैंपेन को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि, ‘समाज में कही भी महिला के साथ होने वाला गलत व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। किसी भी फीमेल के साथ दुर्व्यवहार नहीं होना चाहिए। अगर आवश्यकता हो तो इसमें कानून का सहारा लेना चाहिए।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓