(सिमडेगा जिला भाजपा के पदाधिकारीयों एवं कोलेबिरा विधानसभा के मंडल अध्यक्षों की बैठक में शामिल सदस्य)
Print Friendly, PDF & Email

सिमडेगा से ग्रास रूट रिपोर्टर देवदर्शन बड़ाईक की रिपोर्ट।
सिमडेगा, झारखण्ड ।
भारतीय जनता पार्टी के जिला स्तरीय पदाधिकारीयों एवं कोलेबिरा विधानसभा के मंडल अध्यक्षों की एक आवश्यक बैठक  जिला अध्यक्ष संजय ठाकुर की अध्यक्षता में हॉटल अपर्णा में सम्पन्न हुई। बैठक की शुरुवात डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्रों पर माल्यार्पण कर वंदेमातरम गीत  के साथ हुई।

बैठक में मुख्य रूप से संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह जी ने 19 प्रकार के चल रहे संगठन कार्यो की समीक्षा ली और संगठन को बूथ स्तर तक मजबूती कैसे प्रदान किया जा सकता है , इस पर विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुए कोलेबिरा उपचुनाव की चर्चा करते हुए कहा कि कार्यकर्ता प्रत्याशी की चिंता छोड़ संगठन के कार्य में अभी से ही लग जाएं। उन्होंने बैठक में मौजूद सदस्यों से कहा कि संगठन पूरी तन्मयता से इस बार चुनाव लड़ेगी।

प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने भी अपने विचारों को रखते हुए कहा कि “भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और कार्यकर्ता के दम पर ही आज पूरे देश मे भाजपा की डंका बज रहा है। कार्यकर्ता ईमानदारी पूर्वक संगठन का कार्य करें  और अभी से उपचुनाव के साथ-साथ मिशन 2019 की तैयारी में लग जाएं।“ बैठक में मुख्य रूप से विधायक विमला प्रधान,दुर्ग विजय सिंह देव, कृष्णा बड़ाईक के साथ-साथ जिला के सभी पदाधिकारीगण एवं कोलेबिरा विधानसभा के मंडल अध्यक्ष उपस्थित थे।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓