Print Friendly, PDF & Email

रांची, झारखंड
रांची स्थित मोरहाबादी स्टेट गेस्ट हाउस में वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा लोकसभा समिति की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में उम्मीदवारों के चयन और बूथस्तरीय समिति को दुरूस्त करने तथा राज्य के सभी 14 संसदीय सीटों के लिए अलग-अलग की चर्चा की गयी। इसी क्रम में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह की उपस्थिति में पार्टी की लोकसभा समिति की बैठक हुई।

इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा, प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल, प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश, सांसद कड़िया मुंडा, सुनील सिंह, विद्युत वरण महतो, विधायक अनंत ओझा, प्रदीप वर्मा और विरंची नारायण समेत अन्य नेता शामिल हुए।

इस बैठक में उम्मीदवार के नाम के अलावा बूथ स्तरीय संगठन को मजबूत बनाने, विपक्ष दलों की रणनीति से निपटने और सोशल मीडिया टीम को दुरूस्त करने पर चर्चा हुई। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह दो दिनों के रांची प्रवास के दौरान सभी संसदीय सीटों को लेकर पार्टी नेताओं के साथ अलग-अलग चर्चा कर रहे है।

इस बैठक में पार्टी के सांसदों-विधायकों के अलावा अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा की जा रही है। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पहले दिन पूर्वी सिंहभूम, पश्चिमी सिंहभूम और चतरा समेत पांच लोकसभा सीटों पर अलग-अलग चर्चा हुई।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓