Print Friendly, PDF & Email



जब भी कभी कोई अभिनेत्री सोशल मीडिया पर तस्वीर, बोल्ड सेल्फी अपलोड करती है तो भले ही किसी को कोई ऐतराज न हो लेकिन ट्रोलर्स की गंदी जबान खुल जाती है। बात बात पर गालीगलौच करने लगे यूजर पता नहीं कह सुधरेंगे।

ताजा मामला मंदना करीमी से जुड़ा है। दरसअल अब जींस की बटन खोलकर मंदना करीमी ने पोस्ट की तस्वीर, बोल्ड सेल्फी पर गालीगलौच करने लगे यूजर्स।

अक्सर अपने बोल्ड लुक के लिए चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस-मॉडल मदंना करीमी अब अपनी एक सेल्फी को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

उन्होंने अपनी ये सेल्फी एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो में मंदना अपनी एब्स दिखाने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने एब्स दिखाने के लिए टी-शर्ट ऊपर किया हुआ है।

फोटो में मंदना ने एब्स को सही से दिखाने के लिए अपनी जीन्स की बटन भी खोल रखी है। इसी वजह से इंस्टाग्राम यूजर्स उन्हें अब ट्रोल कर रहे हैं।

मंदना की इस बोल्ड फोटो पर उन्हें कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। मंदना खुद की शेयर की गई इस बोल्ड फोटो को लेकर अब ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

वह अपनी उस फोटो में अपनी फिट बॉडी ही दिखाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन इंस्टा यूजर्स उन्हें घटिया बता रहे हैं। कई ने तो काफी भद्दे-भद्दे कमेंट भी कर डाले हैं। कोई उन्हें तमीज सिखा रहा है तो कोई उन्हें धर्म का पाठ पढ़ा रहा है।

हमारा समाज हर स्तर पर कट्टर होता जा रहा है। पद्मावत के मामले में जो हुआ अब लगता है वो लगातार होगा और निशाने पर रहेंगे फ़िल्म स्टार्ट। क्योंकि हमेशा सॉफ्टटारगेट यही होते हैं।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...