Print Friendly, PDF & Email



टी-सीरीज अब एक बार फिर अपने नए गीत को लेकर हाजिर है। और, खास बात यह है कि ‘म्यूजिक मुगल’ दिवंगत गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार, जो एक फैशनिस्ट के रूप में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं, इस म्यूजिक वीडियो से एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं।

जी हां, खुशाली की चर्चा उनके म्यूजिक वीडियो ‘मैंनू इश्क दा लगया रोग’, ‘मेरे पापा’, ‘इक याद पुरानी’ जैसे गानों को लेकर भी लिए जाना जाता है ।

खास बात यह है कि प्रख्यात गायक-कंपोजर गुरु रंधावा के साथ बहुत जल्द आनेवाले इस म्यूजिक वीडियो के लिए महज एक सप्ताह में करीब छह किलो वेट लूज कर खुशाली कुमार ने एक्टिंग के प्रति भी अपने समर्पण एवं गंभीरता को जगजाहिर कर दिया है।

म्यूजिक वीडियो को लेकर खुशाली की तैयारी और समर्पित ईमानदारी ने पूरी टीम को भी अचंभित करके रख दिया।

उल्लेखनीय है कि म्यूजिक वीडियो के साथ एक्टिंग में डेब्यू कर रही खुशाली कुमार का नाम फैशन जगत के लिए कोई नया नहीं है, क्योंकि उनके खाते में जहां शकीरा जैसी इंटरनेशनल मेगास्टार के लिए ड्रेस डिजाइन करने की उपलब्धि दर्ज है, वहीं वह दो बार के ग्रेमी अवाॅर्ड से सम्मानित सिंगर लिन रिम्स, कारमन इलेक्ट्रा, स्पाइस गर्ल मेलाइन बी के साथ ही जस्टिन बीवर के म्यूजिक वीडियो ‘वेट फाॅर एक मिनट’ के लिए भी ड्रेस डिजाइन कर चुकी हैं।

फैशन के क्षेत्र में किए गए कार्यों की वजह से हाल ही में केंद्र सरकार के बाल एवं महिला विकास मंत्रालय की ओर से भी खुशाली को सराहना एवं सम्मानित किया गया है। लेकिन, अब उनकी रचनात्मक आकांक्षाओं ने उन्हें एक अभिनेता भी बना दिया है, जो उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर लेकर आनेवाली है।

जबकि, इससे पहले से ही आईएफएफए की ओर से पुरस्कृत अपनी गायिका बहन तुलसी कुमार के साथ मिलकर हिट सिंगल्स ला चुकी हैं। और, अब वह बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में भी है, जहां उनकी कुछ परियोजनाएं पहले से ही लाइन में हैं।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓

यह भी पढ़ें :  आ गया है द कॉन्डम मैन