Print Friendly, PDF & Email

सोशल मीडिया ने हर ऐसी चीज या न्यूज को वायरल बना दिया है जो कल तक न्यूज के गलियारों में देखने सुनने की बात भी नहीं होती थी। कभी किसी बच्चे का वीडियो वायरल होकर न्यूज सेंसेशन बन जाता है तो कभी किसी नेता का बयान और सेलिब्रिटी की फिसलती जबान।

इसी तरह का वायरल फीवर इन दिनों वैलेंटाइन डे को लेकर चल रहा है। एक मलयाली फ़िल्म का ट्रेलर आया। जिसमें प्रिया प्रकाश वारियर नाम की हीरोइन का रोमांटिक एक्सप्रेशन वाला वीडियो भी था।

देखते ही देखते सोशल मीडिया की गली में इस एक्ट्रेस को आम लड़की बताते हुए इसे वैलेंटाइन का बेस्ट सिम्बोलिक चेहरा बना दिया।

लेकिन आज जिस एक्ट्रेस की खूबसूरत शक्ल के चर्चे हैं कल तक वहीं अपने बदसूरत लुक की वजह से ट्रोल होती थी।

पिछले दिनों में एक विडियो क्लिप भी फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर वायरल हो रही है। विडियो में एक लड़की अपने फेशल एक्सप्रेशंस से अपने बॉयफ्रेंड के प्रति प्यार जता रही हैं। यह प्रिया है।

प्रिया प्रकाश अपना ऐक्टिंग डेब्यू मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से कर रही हैं जो 3 मार्च, 2018 को रिलीज़ होगी। वायरल हो रही क्लिप भी इसी फिल्म की है।
मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ का डायरेक्शन ओमार लुलु ने किया है। यह एक रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म है जो हाई स्कूल रोमांस पर आधारित है।

प्रिया सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। अभी इंस्टाग्राम पर उनके 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। प्रिया की डेब्यू मूवी के पहले ही सॉन्ग को यूट्यूब पर अब तक 40 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। अपनी खूबसूरती के कारण ‘नैशनल क्रश’ कही जा रही पुरानी फोटोज़ पर इन्हीं चाहने वालों ने उन्हें बदसूरत बताते हुए कॉमेंट भी किए थे।

बहरहाल यह दौर संक्रमण का दौर है। सोशल मीडिया इस संक्रमण को और बढ़ाकर उत्प्रेरक का काम कर रहा है।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓