Print Friendly, PDF & Email

अभिनेता इंदर कुमार का करियर खास नहीं चला और उनकी सलमान खान से अच्छी दोस्ती थी। गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ‘वॉन्टेड में उनके को-स्टार रह चुके बॉलिवुड ऐक्टर इंदर कुमार का पिछले साल 28 जुलाई को हार्ट अटैक की वजह से निधन की खबर आई थी।

उनकी मौत को लेकर उस वक़्त बताया गया था कि वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे और लगभग आधी रात को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। 43 साल की उम्र में उनका निधन बॉलिवुड वालों के लिए एक बहुत बड़ा शौक था।

लेकिन सोशल मीडया में एक विडियो वायरल हो रहा है, उसके बारे में कहा जा रहा है कि वह मौत से ठीक पहले उन्होंने शूट किया था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक विडियो को देखकर लोग और उनके फैन्स अब यही कह रहे हैं कि उन्होंने आत्महत्या की है, जिसकी रिकॉर्डिंग करते हुए उन्होंने अपना दर्द भी बयां किया है।

आपको बता दें कि मौत के तुरंत बाद भी उनका निधन सवालों के घेरे में था। ऐसा कहा जा रहा था कि कि उन्हें मौत से पहले ही अपनी मौत का आभास हो चुका था। दरअसल इंदर कुमार ने मौत से करीब एक साल पहले साल 2016 में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली, जिसमें उनकी तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा था ‘हैपीनेस’ और इसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया।

कुछ रिपोर्ट्स ये भी बताते हैं कि यह विडियो आत्महत्या से जुड़ा नहीं, बल्कि उनकी आनेवाली फिल्म का एक हिस्सा है। हालांकि, कहा जा रहा है कि इस विडियो को लेकर इंदर कुमार की पत्नी जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी और इसका पीछे का सच बताएंगी।

बहरहाल सच जो भी सामने आना चाहिए, सिर्फ सोशल मीडिया के बहकावे में आकर बहस करने के बजाए सच को समझने पर जोर देना चाहिए।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓